सनसनी, किशोर की लाश मिलने से इलाके में छाया सन्नाटा

0
100

सोनभद्र (ब्यूरो)-  घोरावल कोतवाली क्षेत्र के मुक्खा फाल में मंगलवार को चार दिन से गायब एक किशोर की लाश मिलने से सनसनी फैल गई।  बताया जाता है कि आशीष कुमार(16)पुत्र राजेन्द्र भारती निवासी शिवद्वार के परिवार में देवीमाता का पूजा-अनुष्ठान कार्यक्रम का आयोजन किया गया था।पूजा-अनुष्ठान सम्पन हो जाने के पश्चात् 6 मई को ज्वार बहाने और कथा सुनने के लिए परिजन और ग्रामीण लोग मुक्खा फाल गए थे।

वहाँ सबने फाल में स्नान करने के बाद कथा सुनने ऊपर चले आए। वहाँ जब आशीष नही दिखाई दिया तो परिजनों ने समझा कि शायद वह घर चला गया हो।शाम जब सबलोग घर पहुँचे तो वहाँ भी आशीष नही दिखाई दिया। तब उसके पिता राजेन्द्र,ग्राम प्रधान राजकुमार गुप्ता और ग्रामीण पुनः मुक्खा फाल पहुँचे और आशीष को खोजा परन्तु वह नही मिला। वहाँ पत्थर पर आशीष का कपड़ा मिला।

परिजनों की सूचना पर सौ नम्बर पुलिस ने भी मौके पर पहुँचकर तलाश की परन्तु वह नही मिला।परिजन लगातार उसकी तलाशते रहे।मंगलवार को सुबह शिवद्वार के कुछ ग्रामीण मुक्खा फाल नहाने गए थे।ग्रामीणों ने पानी में एक शव उतराया हुआ देखा।

उनलोगों ने इसकी जानकारी आशीष के परिजनों को दी तो वे रोते बिलखते वहाँ पहुँचे और आशीष के रूप में उसकी शिनाख्त की। सूचना मिलने घोरावल पुलिस मौके पर पहुँची।पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।

रिपोर्ट – ज़मीर अंसारी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here