पोखर में अधेड़ का शव मिलने से सनसनी

0
96

बलिया(ब्यूरो)- सिकन्दरपुर थाना क्षेत्र के चकिया (चककलंदर) में बुधवार को सुबह 42 वर्षीय प्रौढ़ हजारी राजभर का शव पोखरा में मिलने से गांव वालों में सनसनी फैल गई है । सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है । चकिया निवासी हजारी गांव के ही एक ईंट भट्ठा पर काम करता था| वह रोजाना सुबह घर से ईंट भट्ठा पर जाता शाम को वापस आता था| मंगलवार को भी सुबह हजारी गांव से भट्ठा के लिए चला किंतु दोपहर बाद तक भी वहां नहीं पहुंचा ।

इस बीच सूचना मिलने पर परिवार वाले चिंतित हो उसकी तलाश करने लगे देर शाम तक काफी तलाश के बाद भी उसका पता नहीं चला दूसरे दिन सुबह गांव के कुछ लड़के टहलते हुए पोखरा की तरफ गए । जहां पानी में उताराए एक गमछा को देख कौतूहलवश उसे खींचने लगे। गमछा को खींचते समय उसके साथ पानी के ऊपर आए शव को देख वे भयभीत हो भागकर गांव में चले आए साथ ही इस बारे में गांववालों को सूचना दिया ।उनकी सूचना पर मौके पर गांव वालों की भीड़ लग गई उसी दौरान सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच शव को पानी से बाहर निकलवाया।

रिपोर्ट- संतोष कुमार शर्मा

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY