सेंट जोसेफ विद्यालय में अंतर सदनीय फुटबॉल मैच का आयोजन किया गया

0
47

सोनभद्र (ब्यूरो)- बीजपुर स्थित एनटीपीसी रिहंद परियोजना के आवासीय परिसर में संचालित सेंट जोसेफ विद्यालय में अंतर सदनीय फुटबॉल मैच का आयोजन किया गया। नॉक आउट आधार पर आयोजित इस प्रतियोगिता में विद्यालय के शास्त्री सदन, नेहरू सदन, गाँधी सदन एवं टैगोर सदन के जूनियर एवं सीनियर वर्ग की टीमों ने भाग लिया।

प्रतियोगिता का फाइनल मैच गुरुवार को विद्यालय प्रांगण में सीनियर एवं जूनियर वर्ग के खिलाड़ियों हेतु आयोजित किया गया । सीनियर वर्ग में कक्षा 9 से कक्षा 12 तक तथा जूनियर वर्ग में कक्षा 6 से कक्षा 8 तक के विद्यार्थियों ने भाग लिया । खेल की समाप्ति पर विद्यालय प्राचार्य फादर रॉबर्ट सुनील नरोना, सिस्टर ग्रेटी एवं सिस्टर नवीना ने संयुक्त रूप से विजेता टीम को पुरस्कार प्रदान कर उन्हें सम्मानित किया ।

प्रतियोगिता के सीनियर वर्ग में फाइनल मैच शास्त्री एवं नेहरू सदन के बीच के बीच खेला गया । पेनाल्टी शूट के आधार पर घोषित निर्णय में शास्त्री सदन की टीम विजेता घोषित की गई । जूनियर वर्ग का फाइनल मैच शास्त्री एवं टैगोर सदन के बीच आयोजित किया गया।

इस मैच में भी पेनाल्टी शूट के निर्णय में टैगोर सदन विजेता घोषित की गई । सीनियर वर्ग के विजेता शास्त्री सदन के टीम कैप्टन शाश्वत तिवारी एवं जूनियर वर्ग के विजेता टीम टैगोर सदन के टीम कैप्टन प्रवीण थे। मैच में रेफरी की भूमिका गणेश सिंह एवं उद्घोषक की भूमिका पी एल एंड्रू व एस के भूइया ने संयुक्त रूप से निभाई । इस अवसर पर दोनों टीमों के समन्वयक आर के त्रिपाठी, वी के सिंह एवं सन्नी जोसेफ उपस्थित थे ।

रिपोर्ट – ज़मीर अंसारी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here