आशा संघ की जिलाध्यक्ष सीएमओ से मिली, सौंपा सात सूत्रीय मांग पत्र 

0
68

बलिया(ब्यूरो)- जिला आशा संघ बलिया के ब्लाक अध्यक्षों व जिला कार्यकारिणी की बैठक गुरूवार को जिलाध्यक्ष पूनम पाण्डेय की अध्यक्षता में कैम्प कार्यालय सिविल लाइंस स्थित पाण्डेय भवन पर हुई। बैठक में उपस्थित आशा बहुएं व आशा संगिनियों ने एक दूसरे को मिष्ठान खिलाकर प्रदेश में श्री योगी सरकार बनने तथा लखनऊ कैंट की विधायक प्रो.रीता बहुगुणा जोशी को कैबिनेट मंत्री तथा बलिया की द्वाबा की लड़की एवं बसंतपुर की भगिनी व सरोजनी नगर लखनऊ की विधायक स्वाती सिंह को स्वतंत्र प्रभार की राज्यमंत्री एवं फेफना के विधायक उपेन्द्र तिवारी को राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार बनाये जाने पर खुशी का इजहार किया।

जिलाध्यक्ष पूनम पाण्डेय के नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल बलिया के मुख्य चिकित्साधिकारी डा.एसके तिवारी से कैम्प कार्यालय बंगले पर मिला तथा सात सूत्रीय मांगों की पूर्ति का मांग किया तथा बकाया पावना की भुगतान पर विचार विमर्श किया। सीएमओ ने डीसीपीएम अजय पाण्डेय को तुरंत तलब किये तथा प्रतिनिधि मंडल को सात दिनों में भुगतान का भरोसा दिलाये तथा आशा संगिनियों को प्रतिमाह पांच हजार 45 रूपये देने की घोषणा किये। पुराने वित्तीय वर्ष 2014-15 से पहले के भुगतान के लिए प्रमुख सचिव व महानिदेशक उ0प्र0 से आशाएं मांग करे डीसीपीएम अजय पाण्डेय ने कहा। जिलाध्यक्ष पूनम पाण्डेय ने मुख्य चिकित्साधिकारी बलिया को चेतावनी देते हुए कहा कि यदि शासन के मंशा के अनुरूप वित्तीय वर्ष अप्रैल 2016 से मार्च 2017 तक शतप्रतिशत भुगतान यदि छः अप्रैल तक नहीं हुआ तो बाध्य होकर 10 अप्रैल 2017 से चरणबद्ध तरीके से जनआंदोलन के सहयोग से धरना, अनशन, आमरण अनशन किया जायेगा। जिसकी सूचना शासन को भेज दी गयी है।

इस अवसर पर राजू उपाध्याय, रागिनी सिंह, प्रेमकुमारी यादव, शोभा रानी, रांती सिंह, रीना उपाध्याय, सरिता गुप्ता, आशा गिरी, मीना दूबे, मंदरावती राजभर, मंजू राय, संध्या सिंह, मधु सिंह, ममता सिंह, शोभा शुक्ला, कंचन चौबे आदि उपस्थित रहे। अध्यक्षता जिलाध्यक्ष पूनम पाण्डेय एवं संचालन तथा आभार प्रकट उपाध्यक्ष विद्यावती सिंह ने किया।

रिपोर्ट- संतोष कुमार शर्मा
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here