सरकारी विद्यालय में सातवीं क्लास के छात्र की गला दबाकर हत्या

0
181
प्रतीकात्मक फोटो (credit -Wikipedia)

लखीसराय(ब्यूरो)– जिले के एक सरकारी विद्यालय में ऐसी घटना हुई जिसे सुनकर और जानकार हर कोई हैरान है। मामला ही कुछ ऐसा हैकि जानकार आप भी ये सोचने पर मजबूर हो जायेंगे की आपके बच्चे विद्यालयों में कितने सुरक्षित है। दअरसल जिले के बडहिया थाना क्षेत्र में स्थित महारानी स्थान के निकट मध्य विधालय 2 में सातवी क्लास के छात्र मोहम्मद शाहबाज की गला दबाकर हत्या कर दी गयी। छात्र की हत्या किसने की ये अभी भी पहेली बना हुआ है। हैरान करनेवाली बात ये हैकि जिस वक्त ये वारदात हुई विद्यालय प्रधानाध्यापक और शिक्षक के अलावे छात्र भी मौजूद थे।

जानकारी के मुताबिक मृतक छात्र और निचले तल पर अपने भिंके साथ कैरमबोर्ड खेल रहा था तभी किसी ने ऊपर से कैरमबोर्ड पर थूक दिया। इससे खफा मृतक छात्र ये पता करने ऊपरी तल पर गया कि ये हरकत किसने की। छात्र के ऊपर जाने के बाद जब वह काफी देर तक नहीं लौटा तो उसका भाई उसे देखने गया। ऊपरी तल्ले पर जाते ही जो उसने देखा उसके होश उड़ गए और पैरों तले से जमीन खिसक गयी। उसके सामने उसके भाई की लाश पड़ी थी। गर्दन में गंजी लपेटा हुआ था और उसके मुंह से झाग निकल रहा था। उसे समझते देर नहीं लगी की उसके भाई की गला घोंटकर हत्या कर दी गयी। उसने फ़ौरन इसकी सूचना विद्यालय प्रवंधन के अलावे अपने परिजनों को दी।

इधर घटना के बाद विद्यालय के सभी स्टाफ फरार हो गए। मामले की जानकारी पाकर मौके पर पंहुची स्थानीय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जाँच में जुट गयी है। फ़िलहाल पुलिस सभी से पूछताछ करने के साथ कई बिंदुओं पर जाँच कर रही है। अब सवाल ये हैकि आखिर छात्र की हत्या किसने और क्यों की। बहरहाल सरकारी शैक्षणिक संस्थान में इस तरह की हुयी वारदात से अन्य छात्र छात्राओं के परिजन भी भयभीत हैं।

रिपोर्ट- संतोष
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here