अश्लीलता के प्रदर्शन से बिगङ रहे युवा, खुलेआम सडकों पर बेंची जा रही है अश्लीलता

0
401

बछरावाँ/रायबरेली- कस्बा बछरावाँ से लेकर ग्रमीण अंचल की बाज़ारो में खुलेआम अश्लीलता परोसे जाने से टीनएजर्स की मानसिकता बिगड़ती जा रही है। अश्लील फिल्मो की वीडियो की क्लिपिंग की लोडिंग का काम सरेआम चल रहा है। फिल्मो में बढ रही अश्लीलता, टीवी सीरियल व् ब्लू फिल्मो के बढ़ते प्रचलन से देश का युवा आज बेहद प्रभावित हो रहा है |

बाजारों में पायरेटेड सीडी व् मोबाइल में नग्न फिल्मे लोड करने का धंधा इन दिनों तेज़ी से चल रहा है और बिना रोके-टोके यह सभी चीजें आसानी से उपलब्ध हो जाती है | यही वजह है कि कॉलेज में मंहगे मोबाइल रखने वाले बङे घरानो के किशोर मौका मिलते ही खली समय में अश्लील फिल्मे देखने से नही चूकते है। यही वजह है कि आज गैंगरेप, बलात्कार, धोखाधड़ी व् चोरी जैसे अपराध बढ़ते जा रहे है।

आज नवयुवक अनचाहे अपराधों में लिप्त होते जा रहे है। प्रशासन की ओर से इस पर रोक लगाने की अभी तक कोई पहल नही की गयी है। इसलिए अश्लील सीडी व् वीडिवो क्लिपिंग का कारोबार ज़ोरो और है। क्योंकि इन दुकानदारों को इससे अच्छी कमाई हो रही है। कुकुरमुत्तो की तरह फैली डाउनलोडिंग की दुकानों की संख्या बढ़ती जा रही है।

क्षेत्र के संभ्रांत व् जानकारों का कहना हैकि ऐसे लोगो व् साइबर कैफे चलाने वालों पर पुलिस कंप्यूटर एक्सपर्ट की मदद लेकर अभियान चलाये तथा सॉफ्टवेयर लोड करने वाली दुकानों को सही ढंग से जांच पड़ताल कर जबतक उन्हें नही खंगालेगी तबतक यह लाइलाज हो चुकी बीमारी नही मिट सकेगी और समाज को खोखला करने वाले लोगो पर अंकुश लगाना मुश्किल ही नही असम्भव होगा।

रिपोर्ट- जयसिंह पटेल

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY