जर्जर हाइटेंशन लाइन कभी भी किसी भी बड़े हादसे को दे सकती है अंजाम

0
76

जालौन (ब्यूरो)- एसडीएम कोर्ट के पीछे मोहल्ला नया खंडेराव में आवासों के ऊपर से निकली जर्जर हाईटेंशन लाइन कभी भी किसी बड़े हादसे को अंजाम दे सकती है। मोहल्लेवासियों ने उक्त बिजली लाइन को हटवाए जाने की मांग उपजिलाधिकारी को ज्ञापन सोंपते हुए की। 

लौना रोड स्थित मोहल्ला नया खंडेराव निवासी कैलाशनाथ, तुलसीराम, शाकिर अली, अमर सिंह, छोटेलाल, शिवराम कुशवाहा, मूलचंद्र साहू आदि सहित लगभग दो दर्जन से अधिक मोहल्ले के लोगों ने एसडीएम शीतला प्रसाद यादव को ज्ञापन सोंपते हुए बताया कि उनके मकानों के ऊपर से जर्जर हाईटेंशन लाइन निकली है। जिसमें कई बार तार टूटने की घटनाऐं भी हो चुकी हैं।

उक्त लाइन से कभी भी कोई बड़ा हादसा हो सकता है। उक्त लाइन को हटवाए जाने के लिए कई बार बिजली विभाग के अधिकारियों से मांग की जा चुकी है। परंतु अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। जिसके चलते मोहल्लेवासी काफी परेशान हैं। मोहल्ले के लोगों ने जनहित में एसडीएम से उक्त लाइन को मकानों के ऊपर से हटवाए जाने की मांग की है। 

रिपोर्ट- अनुराग श्रीवास्तव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here