अमित शाह 27 को आएंगे, लंका मैदान और मुहम्मदाबाद में करेंगे सभा

0
115

गाजीपुर(ब्यूरो)– भाजपा के स्टार प्रचारकों के गाजीपुर के लिए कार्यक्रम लगने लगे हैं। मीडिया प्रभारी शशिकांत शर्मा ने बताया कि 27 फरवरी को राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह गाजीपुर आएंगे। मुहम्मदाबाद में नेशनल इंटर कॉलेज के मैदान में शाम दो बजे और फिर जिला मुख्यालय स्थित लंका मैदान में तीन बजे जनसभा को संबोधित करेंगे। उसी दिन प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य का भी कार्यक्रम लगा है। वह जखनियां तथा जमानियां में चुनावी सभा करेंगे।

उसके पहले 25 फरवरी को केंद्रीय मंत्री कलराज मिश्र शाम दो बजे जंगीपुर विधानसभा क्षेत्र के सुहवल में जनसभा करेंगे। उसी दिन रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा भी हेलीकाप्टर से आएंगे। अलग-अलग पांच जनसभाओं को संबोधित करेंगे। उनकी पहली सभा सुबह 11बजे सदर विधान सभा के सौरी में होगी। फिर साढ़े 12 बजे जखनियां के गुरैनी, डेढ़ बजे बारोडिह, ढाई बजे सुबाष विद्या मंदिर बहरियाबाद में जनसभा करेंगे। उसके बाद साढ़े तीन बजे सैदपुर विधानसभा क्षेत्र के रामलीला मैदान अमुआरा की जनसभा में पहुंचेंगे।

रिपोर्ट- डा०विजय प्रकाश यादव
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY