शहीद नितिन यादव के भाई विपिन यादव की गोली मारकर हत्या

0
121

इटावा ब्यूरो : इटावा के शहीद नितिन यादव के चचेरे भाई विपिन यादव की गोली मार कर हत्या कर दी गयी । घटना फ्रैंड्स कालोनी इलाके की है । चौबिया इलाके के नगला बरी के रहने वाले विपिन देर शाम अपने घर शादी में जाने को निकले थे । विपिन की लाश सुनसान इलाके में सैप्टिक टैंक से बरामद की गई । आपको बता दें कि पिछले साल 2 अक्टूबर को जम्मू कश्मीर के बारामूला में आतंकवादियों से मुठभेड़ में मृतक विपिन के भाई नितिन यादव शहीद हो गए थे ।

मृतक विपिन के पिताजी सुखबीर सिंह का कहना है हम लोगों को अपने बेटे की हत्या की खबर अभी पता चली रात को शादी में गया हुआ था उसके बाद घर लौट कर नहीं आया हमारा बेटा दो शादी समारोह में जाने वाला था हमारे बेटे को लेन देन के मामले में किसी ने बुला लिया होगा उन्ही लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया हो सकता है इसमें लेनदेन का भी मामला हो उसी गांव का एक दोस्त था जो उसको ले गया पर मर डाला हमें आज किसी के द्वारा पता चला कि किसी की हत्या कर दी गई है जब मैंने वहां पर जाकर देखा तो वहां मेरे बेटे की लास्ट थी ।

मृतक विपिन शहीद नितिन के चचेरे भाई हैं शाम को किसी ने उनको फोन पर बुलाया और फोन के जाने के बाद आज उनकी डेड बॉडी मिली मृतक विपिन कल शाम 7:00 बजे से गायब था जब हम लोगों को पता चला तब हम लोग यहां पर आए ।

इटावा के एसएसपी शिव हरि मीणा का कहना है जो पुलिस को सूचना मिली है कि एक युवक की हत्या उसके दोस्त ने ही कर दी है यह प्रकरण थोड़ा सा जटिल जरूर है पुलिस जांच कर रही है पुलिस के द्वारा जो विदित कार्यवाही होगी वह की जाए |

रिपोर्ट – सुशील कुमार

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY