अखिलेश के गढ़ मे मानवता शर्मसार करने की घटना, गहने बेचकर करना पड़ा एम्बुलेंस का जुगाड़

0
308

मैनपुरी : गरीबी आदमी को क्या क्या दिन दिखा दे यह तो एक ग़रीब ही बता सकता है। गरीब आदमी किसी भी राजनीतिक जुमले को नहीं जानता और गरीबो के हित की बड़ी बड़ी बाते करने बाली सरकारे । जिन्दा रहने पर बस उसे सभी पार्टियां अपना वोटर समझती है। उसके मरने के बाद कोई उसकी बात नहीं करता। क्यो की वह वोटर तो नहीँ रह जाता है और न ही वो मरने के बाद कोई काम का । ऐसी ही घटना अखिलेश के गढ़ में घटी है जो मानबता को शर्मसार करने बाली थी ब सबको चौका देनी वाली है। जो सुनेगा वह रो देगा। लेकिन भगबान भला करे उस महिला का ।

मैनपुरी के पोस्टमार्टम हाउस पर आज इंसानियत को शर्मशार कर देने वाला मामला सामने आया,जहाँ एक शव को उसके घर तक ले जाने की लिए एक महिला को अपने कानों के कुंडल बेचने पड़े, दरअसल मामला कल का है एक युवक जो की विष्णुगढ़ जनपद कन्नौज का का रहने वाला था और किसी काम से मैनपुरी के कुरावली आया था जिसकी कल ही एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी,म्रतक बेहद गरीब था उसके माता पिता भी अब इस दुनिया में नहीं रहे,उसके शव को वहीँ के कुछ स्थानीय लोगों ने पोस्टमार्टम हाऊस तक पहुँचाया और उसकी शिनाख्त का इन्जार करने लगे शव की शिनाख्त हो जाने के बाद उन भले लोगो ने अस्पताल व जिला प्रशासन से एम्बुलेंस उपलब्ध कराए जाने की माँग की ,लेकिन प्रसाशन से कोई मदद नही मिली मदद करने वालों का कहना है कि उन्होंने जिलाधिकारी से भी बात की लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ,जिसके बाद मदद करने वालों में शामिल एक महिला ने अपने कान के कुंडल ढाई हजार में बेच दिए,तब जा कर एक किराये की एम्बुलेन्स की गयी और म्रतक का शव उसके गाँव भेजा गया,मदद करने वालों ने पूरी घटना की जानकारी मुख्यमंत्री को फैक्स दुआरा दी है।

रिपोर्ट – आशीष सक्सेना

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here