शराब कि दुकान खुलने का रेक्सहवा के ग्रामीणों ने विरोध कर नही खुलने दिया

0
72

सोनभद्र (ब्यूरो)- डाला चौकी क्षेत्र के कोटाग्राम पंचायत के रेक्सहवॉ में एक मकान मालिकीन मालिती गुप्ता ने आवासीय और विधालय के निकट बने अपने कटरे में डाला ओबरा मार्ग पर शराब की दुकान खोलने की अनुमति दे दी थी। जिससे ग्रामीणो ने पुरजोर विरोध करते हुए एक प्रार्थना पत्र चौकी इन्जार्ज को दिया गया।

यह कार्य ब्राह्मण समाज के कल नियुक्त हुए अध्यक्ष शिव प्रकाश शुक्ला के नेतृत्व में हुआ जिसमे काफी संख्या मे पुरूष व महिलाए शामिल हुई। मौके पर पहुचे डाला पुलिस टीम ने  तुरन्त ही दुकान को जनता के पक्ष में फैसला देते हुए बंद करने का सख्त निर्देश दिया कि कोई भी ऐसे मे नशे की दुकान नही खुलेगी तथा अगल बगल के कटरो व दुकान मालिको को सख्त हिदायत दी की कोई भी नशे की दुकान खोलने हेतु स्कूल के पास दुकान किराए पर नही देगा।

बताते चले की शिवप्रकाश शुक्ला उर्फ धारे शुक्ला को कल ही डाला नगर का अध्यक्ष चुना गया है शिवप्रकाश ने कहा मुझे नाम के लिए पद नही मिला है अपितु काम के लिए मिला है और मै अपने क्षेत्र के किसी युवा को नशे की लत में नही पड़ने दुँगा इसके लिए चाहे मुझे मुख्यालय पर धरना क्यो न देना पड़े।
इस सम्बन्ध मे डाला चौकी इन्चार्ज ने बताया कि शराब कि दुकान विघालय व आबादी के नजदीक होने से बन्द किया गया है।
इस मौके पर सुरेश,विनोद ,युवा नेता राजु,सोनू,मोहनभारती,दशरथ, लालबहादुर , सुभाष, बन्टी, राजकुमार , टुन्ना ,सिराज खान,बी.पी.शर्मा,आदि बडी संख्या मे लोग उपस्थित रहे ।

रिपोर्ट – ज़मीर अंसारी

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here