शराबी ने पीट-पीटकर पिता को मार डाला

0
44
प्रतीकात्मक फोटो

सलोन/रायबरेली (ब्यूरो)- सलोन कोतवाली क्षेत्र के केशवापुर गांव में कलयुगी बेटे ने शराब के नशे में धुत होकर अपने पिता और पत्नी को मामूली कहासुनी के बाद जमकर पीटा।बेटे की पिटाई से घायल वृद्ध की इलाज के दौरान जिला अस्पताल में मौत हो गई। कोतवाली पुलिस घटना की तहरीर नही मिलने की बात कह रही है।

सलोन कोतवाली क्षेत्र ग्राम सभा केशवापुर निवासी राम नाथ (77) पुत्र स्वर्गीय राम अवतार व उसकी बहु पर उसके पुत्र पवन ने कहा सुनी के बाद लाठी डंडो से हमला कर दिया। जिसमे राम नाथ गंभीर रूप से घायल हो गए। ग्रामीणों ने घायल अवस्था मे महिला वा उनके ससुर को पीएचसी सलोन में भर्ती कराया। जहाँ हालत गम्भीर होने पर दोनों घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया।

बुधवार को इलाज के दौरान वृद्ध की मौत हो गई। मृतक की बहु ने बताया कि उसका पति शराबी है और शराब पीकर आये दिन मार पीट करता था।द्यघटना के दौरान भी शराब पीकर उसने घटना को अंजाम दिया।द्यकलयुगी बेटे की पिटाई से घायल पिता वा उसकी पत्नी को ग्रामीणों ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया।वही हालत गम्भीर होने पर घायलों को डाक्टरो ने जिला अस्पताल रिफर कर दिया। वही इलाज के दौरान वृद्ध रामनाथ की मौत हो गई। घटना के बाद से आरोपी युवक फरार हो गया। कोतवाल लक्ष्मी कांत मिश्रा ने बताया की फिलहाल पुलिस के पास कोई तहरीर नही दी गई है।

रिपोर्ट- योगेन्द्र प्रताप सिंह

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY