बीजेपी के शत्रु के अचानक से बदल गए सुर

0
360

पटना- बिहार की राजधानी पटना साहिब से भाजपा के सांसद और मशहूर पूर्व बॉलीवुड अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने भारतीय जनता पार्टी के प्रति अपने बागी रुख में सुधार किया है और अचानक अपने तेवर बदल लिए है । आपको बता दें कि बीजेपी के शत्रु ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि, “नरेंद्र मोदी डैशिंग और डाइनेमिक’ नेता हैं और हमें उनका साथ देना चाहिए।

आपको ज्ञात हो कि शत्रुघ्न सिन्हा ही वह नेता है जो लोकसभा चुनाव के बाद से ही लगतार पार्टी और भाजपा के नेताओं के बारे में उल्टा सीधा बोलकर और पार्टी के शीर्ष क्रम के खिलाफ बयानबाजी के कारण खूब चर्चा में बने हुए थे । यह भी ज्ञात होना चाहिए कि पार्टी से नाराज चल रहे शत्रु ने, अचानक से प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ के बाद कहा कि देश के मौजूदा वातावरण को देखते हुए यह महत्वपूर्ण है कि हमें प्रधानमंत्री मोदी का समर्थन करना चाहिए और देश में मौजूदा उथल-पुथल और इससे देश की सुरक्षा और एकता को खतरे से बाहर निकालने में मदद करने के लिए उनके हाथ मजबूत करने चाहिए।

यहाँ पर यह भी जान लेना बहुत आवश्यक है कि भले ही शत्रुध्न सिन्हा पिछले काफी अरसे से पार्टी से नाराज चल रहे थे लेकिन आज से पहले भी कई बार शत्रु ने प्रधानमंत्री श्री मोदी की जमकर तारीफ़ की है । बता दें कि जब बिहार के चुनाव में हर ओर से मोदी को आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा था उस समय भी शत्रु ने ही खुलकर प्रधानमंत्री श्री मोदी का समर्थन किया था और कहा था कि बिहार में जितनी भी सीटें आयी है वह सब केवल और केवल पीएम मोदी की मेहनत के कारण ही आयी है। बिहार चुनाव में कुछ लोगों की वजह से पार्टी का बुरा हश्र हुआ। उन्होंने कहा कि सच तो यह है कि प्रदेश में हमने अपने पीएम को खुद फेल कर दिया।

यही नहीं पठानकोट में आतंकी हमले के बीच भाजपा के वरिष्ठ नेता शत्रुघन सिन्हा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पाकिस्तान यात्रा का समर्थन किया था और कहा था कि पीएम ने अच्छी नीयत के साथ पाक की यात्रा की थी और सभी को पाकिस्तान के मसले पर एक सुर में बोलना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here