दिल्ली से अपहृत युवती महमदीपुर में मिली

0
83


समस्तीपुर (ब्यूरो)
– बीते दिन दिल्ली के गौतम नगर से अपहृत युवती थाने के महमदीपुर में मिली। जहां मो. नगर पुलिस को इस आशय की एक गुप्त सूचना मिली थी। जहां छापेमारी के दौरान प्रेमी व पे्रमिका को खोज निकाला।
प्रेमी विकास पासवान विद्यापतिनगर के सुहानीपुर का रहने वाला है। जबकि प्रेमिका राजश्री, गौतमबुद्धनगर दिल्ली की है। जहां दोनों एक ही कॉलोनी में रह रहे थे। वही दोनों का प्रेम प्रसंग परवान चढ़ा था। और बाद में शादी की नीयत से दोनों घर से गायब हो गए गए थे।
जिसके बाद युवती के पिता द्वारा दिल्ली इकोटेक थाना में अपनी पुत्री के अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। जिसे दिल्ली पुलिस के अवर निरीक्षक सेवाराम ने मो. नगर पहुंचकर थानाध्यक्ष असगर इमाम से हैंड ओवर कर लिया।
पहले मो. नगर पुलिस को यह सूचना मिली थी कि दिल्ली से भगाई गई एक युवती विद्यापतिनगर का एक युवक महमदीपुर अपने बहन के घर पर बतौर पति पत्नी रह रहे हैं। इसी सूचना पर थानाध्यक्ष असगर इमाम ने उसे गिरफ्तार कर पूछताछ की तो यह बातें सामने आई कि युवती के अपहरण की प्राथमिकी दिल्ली में दर्ज है।
बरामदगी के बाद इसकी सूचना दिल्ली पुलिस को दी गई। जिसके बाद दिल्ली पुलिस यहां आई थी। मो. नगर एवं दिल्ली पुलिस के समक्ष युवती के द्वारा दिए बयान में कहा गया कि वे दोनों एक मंदिर में शादी कर चुके हैं। मेरा कोई अपहरण नही हुआ है।
रिपोर्ट- रंजीत कुमार
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY