शीना बोरा मर्डर केस सीबीआई ने किये बड़े खुलासे

0
465

मुंबई- शीना मर्डर केस में पीटर मुखर्जी की गिरफ्तारी के बाद सीबीआई के सामने नए पहलु सामने आए हैं । सीबीआई ने जो अब चार्जशीट दाखिल की है , उसमें कुछ नए खुलासे हुए हैं । जैसे इस मर्डर का सबसे बड़ा कारण प्रॉपटी विवाद था ।

इंद्राणी को लगता था कि शीना के कारण उसे पैसों और प्रॉपटी से हाथ धोना पड़ सकता था । और साथ ही इंद्राणी को यह भी डर था कि शीना इंद्राणी के अतीत के बारे में वो करना चाहती थी। इंद्राणी राहुल और शीना की नजदीकियों से परेशान थी और किसी एक को रास्ते से हटाना भी चाहती थीं , इसकी जानकारी इंद्राणी और संजीव खन्ना की बेटी विधि द्वारा राहुल को भेजे गए मेल से मिली है । शीना उन्हें धमकी भी दे रही थी कि वो अगर वो राहुल और उसके बीच आई तो वो सबको बता देगी कि इंद्राणी उसकी बहन नहीं माँ है । इन सब कारणों को ही शीना मर्डर में मुख्य रूप से देखा जा रहा है ।

इंद्राणी के पति और शीना के सौतेले पिता पीटर मुखर्जी की गिरफ्तारी के बाद अब यह सच भी सामने आया है कि पीटर को भी इंद्राणी द्वारा किए गए शीना की हत्या की जानकारी पहले से ही थी । उन्होंने सीबीआई से सच भी छुपाया था। इसके बावजूद भी राहुल मुखर्जी अपने पिता को आरोपी मानने से इंकार ही कर रहे हैं ।

 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

2 + seven =