शिवपाल यादव का उनके ही गृहनगर में हो रहा है जमकर विरोध

0
183

जसवंत नगर (इटावा) : इटावा की विधानसभा जसवंतनगर को अगर खगाल कर देखा जाए तो यहां का वोटर खासा विधायक के काम-काज से संतुष्ट नहीं है । जसवंतनगर के मौजूदा विधायक शिवपाल सिंह यादव है, जोकि सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव के भाई है । शिवपाल सिंह यादव के ऊपर मुलायम सिंह का हाथ होने के कारण सपा में सियासी जंग छिड़ी तो शिवपाल सिंह यादव को अपनी मुह की खानी पड़ी ।

विधानसभा जसवंतनगर के लोगों का कहना है कि शिवपाल सिंह ने हमेशा ऐसे लोगों की मदद की जिनकी छवि समाज में धूमल है । ऐसे लोगों का साथ दिया जो भ्रष्टाचार में लिप्त है । लेकिन अब हमे मौका मिला है हम लोग इसका खुलकर विरोध करेगें । 

वहीं उमेश कुमार यादव का कहना है कि हमारी विधानसभा के विधायक शिवपाल सिंह यादव है और वह प्रदेश के अध्यक्ष भी रह चुके है  व इनके पास अहम पद भी रहे है । हो सकता है कि विधायक जी की जिम्मेदारियों के साथ-2 विशेष समय में नहीं दे पाए, लेकिन जब भी उन्होंने दिया तो सिर्फ और सिर्फ अपने विद्यालय में और कुछ चिन्हित जगह पर । वहां पर कुछ अपने लोगों से मिले । उनके बाद उन्होंने जनता और लोगों में कोई कोई समय नहीं दिया । पांच साल में की सरकार में उन्होंने जनतामें कोई समय नहीं दिया । 

विधायक का काम-काज

विधायक जी ने काम-काज तो कराए पर जनता उससे संतुष्ट नहीं है। विकास का जो भी काम हुआ है उससे जनता संतुष्ट नहीं है । उसका असली निचो़ड़ होना चाहिए था वो जनता तक नहीं पहुँच पाया । कुछ उनके ठेकेदार और कुछ चंद लोगों को रखने से यह समस्या खड़ी हो गई है । इसलिए इसका लाङ जनता तक नहीं पहुंच पाया है ।

विधानसभा की सबसे बड़ी समस्या –

हमारे क्षेत्र की सबसे बड़ी समस्या है कि यहा की जनता बहुत दहशत में है । क्योकि ब्लाक पर कुछ दबंग लोगों ने कब्जा कर रखा है । जो विधायक के चमचे है । यहां की सबसे बड़ी समस्या यह है कि यहां पर लूट-पाट, बलात्कार, जमीनों पर कब्जा हो रहा है । जिससे यहां की जनता दहशत में है । कुछ बाहरी लोग आकर ब्लाक पर अपना प्रभुत्व जमाए हुए है । ऐसे लोग ब्लाक प्रमुख, ब्लाक अध्यक्ष बना दिए जाते है  जो जनता की आवाज सरकार तक नहीं पहुंचने देते । 

रिपोर्ट – सुशील कुमार

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here