शिवसेना सांसद ने एयर इंडिया के एक अधिकारी को सैंडल से पीटा, एयर इंडिया ने सांसद को किया ब्लैक लिस्ट

0
176

नई दिल्ली (ब्युरो)- टिकट को लेकर हुए विवाद में शिवसेना के सांसद रविंद्र गायकवाड ने फ्लाइट के भीतर एयर इंडिया के एक अधिकारी की अपनी सैंडल से जमकर पिटाई कर दी। घटना की जानकारी होने के बाद एयर इंडिया प्रबंधन ने आंतरिक जांच की तथा पूरे मामले की पुष्टि होने के बाद एयर इंडिया प्रबंधन की तरफ से सांसद के खिलाफ दिल्ली एयरपोर्ट के थाने में मुकदमा दर्ज करवा दिया गया है।

एयर इंडिया द्वारा मिली शिकायत के बाद पुलिस ने भी उक्त मामले पर जांच शुरू कर दी है। उधर उक्त मामले पर अफसोस जताने की बजाय शिवसेना सांसद गायकवाड़ ने दबंगई दिखाते हुए कहा है कि, हां उन्होंने एयर इंडिया के अधिकारी को 25 सैंडल मारी हैं। संसद के इस बयान के बाद एयर इंडिया ने तत्काल कार्यवाही करते हुए सांसद को ब्लैक लिस्ट कर दिया है। अब एयर इंडिया द्वारा ब्लैक लिस्ट किए जाने के बाद यह सांसद एयर इंडिया की किसी भी फ्लाइट में पूरी जिंदगी एक भी सफर नहीं कर सकेंगे।

क्या था पूरा मामला-

दरअसल आपको बता दें कि बृहस्पतिवार की सुबह 9:40 पर पुणे से दिल्ली आने वाली एयर इंडिया की फ्लाइट संख्या ए आई 852 की लैंडिंग के बाद विमान के सभी यात्री विमान से उतर गए लेकिन शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड फ्लाइट में ही बैठे रहे और उन्होंने फ्लाइट से उतरने से साफ तौर पर मना कर दिया। जिसके बाद एयर इंडिया के अधिकारियों ने जब सांसद से पूछताछ की तब उन्होंने केबिन क्रू के ऊपर इकनॉमिक क्लास में सफर कराने को लेकर नाराजगी जाहिर की। जिस पर एयर इंडिया की तरफ से कहा गया कि कृपया आप इसकी एक लिखित शिकायत एयर इंडिया को दे दें। जिस पर सांसद ने एयर इंडिया को लिखित शिकायत तो दे दी लेकिन उन्होंने विमान से उतरने से साफ मना कर दिया। जिसके बाद एयर इंडिया के कई बड़े अधिकारी सांसद को समझाने के लिए फ्लाइट में पहुंच गये। तकरीबन 1 घंटे तक सांसद को एयर इंडिया के अधिकारियों द्वारा समझाने का प्रयास किया गया, लेकिन वह किसी की भी कोई भी बात समझने के लिए कतई तैयार नहीं हुए, बल्कि और गुस्से में आ गए।

एयर इंडिया के एक अधिकारी की कर दी सैंडल से पिटाई-
अत्यधिक गुस्से में आने के बाद में सांसद ने अपना आपा खो दिया और उन्होंने एयर इंडिया के 1 बड़े अधिकारी की सैंडल से पिटाई कर दी। सांसद की इस हरकत को देखकर एयर इंडिया के मौजूदा सभी अधिकारी तथा मौजूद स्टाफ स्तब्ध रह गया। जिसके बाद एयर इंडिया ने उक्त मामले पर डिप्टी जनरल मैनेजर स्तर के एक अधिकारी से पूरी जांच कराई। जिसमें इस बात की पुष्टि हो गई कि शिवसेना सांसद गायकवाड ने एयर इंडिया के अधिकारी की सैंडल से पिटाई की थी जिसके बाद एयर इंडिया प्रबंधन ने एयरपोर्ट थाने में उक्त मामले पर कार्यवाही करते हुए FIR दर्ज करवा दी है। अब देखना यह दिलचस्प होगा कि एक सांसद द्वारा इस पर दबंगई दिखाते हुए किसी अधिकारी की पिटाई करने को लेकर क्या एक्शन लिया जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here