शिवगढ़ विद्युत उपकेन्द्र की बदली गई पैनल मशीनो से पहले से बेहतर होगी विद्युत व्यवस्था

0
69


शिवगढ़/रायबरेली (ब्यूरो)- विद्युत उपकेन्द्र शिवगढ़ के फीड़रों की पुरानी पैनल मशीनें हटाकर नई पैनल मशीने लगाने का कार्य प्रातः 9 से शाम शाम तक चलता रहा जिसके चलते क्षेत्र की विद्युत व्यवस्था बाधित रही।

समय पर क्षेत्र की विद्युत व्यवस्था बहाल कराने के लिए अवर अभियन्ता विजय कुमार की निगरानी में मशीनों को सेट करने आये मकैनिक के साथ संजय कुमार, विनीत कुमार, मोहन श्रीवास्तव, हरिशंकर तिवारी, रवीशंकर, रमेश चन्द्र द्विवेदी, अनिल वर्मा, कौशल, मो0 जुबेर, जयसिंह, शिवबरन, रामखेलावन, हरिश्चन्द्र सहित कर्मचारी जीतोड़ मेहनत से लगे रहे।

विदित हो की दिन भर की विद्युत कटौती के दौरान बैंती, कसना, गूढ़ा, बेड़ारु, शिवगढ़, दहिगावां सहित सभी फीडरों की पुरानी पैनल मशीनें हटाकर नई-नई पैनल मशीने लगाने के साथ-साथ क्षेत्र की जर्जर विद्युत लाईने बदलने का काम दिन भर चलता रहा।

अवर अभियन्ता विजय कुमार ने बताया कि अभी तक बेड़ारु फीड़र की पैनल मशीन खराब होने के शिवगढ़ फीड़र से ही बेड़ारु फीड़र चलता जाता था सभी फीडरों की नई पैनल मशीनें लग जाने से सभी फीडरों को अलग-अलग विद्युत आपूर्ति की जा सकेगी। नई पैनल मशीनों के लगने से उम्मीद है कि क्षेत्र को पहले से बेहतर आपूर्ति मिल सकेगी।

रिपोर्ट- विनय सिंह चौहान

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY