शिवसेना ने जलाया चीन का झंडा, किया चाइनीज समान का बहिष्कार

0
95

रायबरेली ब्यूरो – शिव सेना युवा मोर्चा की एक बैठक जिला कार्यालय में जिला अध्यक्ष प्रभु अग्रवाल के निर्देशानुसार जिला महामंत्री कृष्ण कुमार सोनी की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। जिसमें वर्तमान में भारत और चीन के बीच चल रहे विवादों पर चर्चा हई। तत्पश्चात सभी शिव सैनिकों ने शहीद चैक पर चीन का झंडा व चाइनीज मोबाइल, एल.ई.डी. लाइट व अन्य चाइनीज समान तोड़ कर जलाते हुए चाइनीज समान का बहिष्कार किया। उन्होंने कहा यदि रायबरेली में चाइनीज समान का बहिष्कार जल्द नही किया और बिक्री नहीं बंद हुई तो शिव सेना युवा मोर्चा जल्द ही आंदोलन करेगी।

इस मौके पर जिला संगठन मंत्री मनीष सोनी ने कहा कि इंदौर ने हुई घटना का मैं पूर्ण रूप से समर्थन करता हूं और साथ ही मैं इन्द्र युवा संगठन के कार्यकर्ताओं का अभिवादन व अभिनन्द भी करता हूं। कि उन्होंने चाइनीज समान का बहिष्कार किया साथ सहसंगठन मंत्री ललित वर्मा ने कहा मेरे पूरे देश की माताओं बहनों से पुरजोर निवेदन है कि पूर्ण रूप से चाइनीज समान का बहिष्कार करे व इस रक्षा बंधन पर चाइनीज रखी न खरीदें, उसकी जगह चाहे तो हम भाइयों की कलाई पर कलावा ही क्यों न बांध दे। सलोन विधान सभा अध्यक्ष विशनाथ प्रताप सिंह ने कहां भारत सरकार ने 49 प्रतिशत निवेश की अनुमति दे रखी है जबकि चाइनीज समान भारत में लगभग 75-80 प्रतिशत इन्वेस्ट होता है सरकार इस पर रोक लगाए।

इस मौके पर राज सोनी, संगम, सूर्य भान साहू, आदिल खान, विपिन, मुकेश तिवारी, अमित, रोहित सोनी, अरूण व सैकड़़ो शिव सैनिक मौजूद रहे।

रिपोर्ट – अनुज मौर्या

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here