शोहदे की हरकतों से तंग आकर युवती ने मौत को लगाया गले

0
44
प्रतीकात्मक

कन्नौज (ब्यूरो)- यूपी मे महिलाओं की सुरक्षा के लिए योगी आदित्यनाथ पुलिस हेल्पलाइन पर जोर दे रहे हो लेकिन यूपी में आज भी महिलाओं की सुरक्षा को लेकर सवाल खड़ा हुआ है, ताजा मामला यूपी के कन्नौज का है जहाॅ एक युवती को दबंग युवक ने छेड़छाड़ कर इतना परेशान किया कि जिससे उसको आत्महत्या करने को मजबूर होना पड़ा।

तिर्वा कोतवाली क्षेत्र का है मामला-
तिर्वा कोतवाली क्षेत्र के ग्राम उहिदापुर की रहने वाली 16 वर्षीय लाली अपने खेत पर जा रही थी तो रास्ते में ही गांव के धीरेन्द्र नाम के एक दबंग युवक ने लाली से छेड़छाड़ करते हुए अनावश्यक रूप से छेड़ना शुरू कर दिया। छेड़छाड़ से परेशान इस किशोरी ने अपने घर आकर यह बात अपनी माॅ को बताई जिसके बाद माॅ के साथ लाली ने जब यह बात शोहदे की चाची से कही तो उसने इस बात को सरेआम कहा और अपनी बेइज्जती होते देख लाली अपने घर पर पहुंचकर कमरे में फांसी लगाकर आत्म हत्या कर ली। जिसकी सूचना पीड़ित पिता ने पुलिस को दी। पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

दबंग शोहदे की हरकत से परेशान किशोरी ने आत्महत्या का रास्ता चुना लेकिन इस मामले में पुलिस ने लापरवाही करते हुए इस मामले का मुकदमा तो दर्ज कर लिया लेकिन अभी तक आरोपी की कोई गिरफ्तारी नही की जिससे आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर है तो वहीं पुलिस इस मामले को प्रेम प्रसंग से भी जोड़कर देख रही है हालांकि पुलिस अभी जाॅच की बात कह रही है।

रिपोर्ट- सुरजीत सिंह

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY