अमेरिका के लुसिआना में गोलियां चली, तीन की मौत

0
143
फोटो सोर्स - पर्दाफाश
फोटो सोर्स – पर्दाफाश

अमेरिका के लुसियाना प्रांत के लाफिएट में गुरुवार देर रात एक मूवी थिएटर में फायरिंग हो गई। इसमें तीन लोगों की जान चली गई। जबकि आठ लोग घायल हो गए। पुलिस के मुताबिक, मारे गए लोगों में फायरिंग करने वाला शख्स भी शामिल है। फिलहाल घटना की वजह के बारे में पता नहीं चल पाया है।

घटना अमेरिका के वक्त के मुताबिक गुरुवार शाम साढ़े सात बजे हुई। जॉन्सन स्ट्रीट स्थित ग्रैंड थिएटर में मूवी ‘ट्रेन रेक’ चल रही थी। मौके पर मौजूद लोगों ने फायरिंग की आवाज सुनी। बताया जाता है कि हमलावर ने 6 राउंड गोलियां चलाईं। एक चश्मदीद केटी ने बताया कि एक अधेड़ उम्र के शख्स ने अचानक से खड़े होकर फायरिंग शुरू कर दी। सिटी मार्शल ब्रायन पोप के मुताबिक शूटर ने बंदूक अपनी ओर घुमा ली। इसके बाद गोली लगने से उसकी भी मौत हो गई।

घायलों को तुरंत नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां भारी तादाद में पुलिसकर्मी मौजूद थे। यह फायरिंग अमेरिका के लुसियाना में हुई। यहां के गवर्नर बॉबी जिंदल हैं। फायरिंग की इन्फॉर्मेशन मिलने के बाद वे तुरंत मौके के लिए रवाना हो गए। बता दें कि बॉबी जिंदल अमेरिकी राष्ट्रपति पद के अगले चुनाव में रिपब्लिकन प्रेजिंडेंशियल कैंडिडेट बनने की दौड़ में हैं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

two × five =