श्रीराम जन्म भूमि पर मंदिर निर्माण को लेकर शिया समुदाय द्वारा सुप्रीम कोर्ट में दिया गया हलफनामा हलफ़नामा काबिले-तारीफ़: महंत नृत्यगोपाल दासजी

जालौन(ब्यूरो)- श्रीराम जन्म भूमि पर मंदिर निर्माण को लेकर शिया समुदाय ने सुप्रीम कोर्ट में जो हलफनामा दिया है वह काबिले तारीफ है। देश में नरेंद्र मोदी व प्रदेश में योगी सरकार द्वारा कराए जा रहे विकास कार्यों से सर्वसमाज का जो हित हो रहा है, वह सराहनीय है। यह बात स्थानीय सिटी काॅम्प्लैक्स में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान श्रीराम जन्म भूमि न्यास के राष्ट्रीय अध्यक्ष महंत नृत्यगोपाल दासजी महाराज ने पत्रकारों से वार्ता के दौरान कही।

श्रीराम जन्म भूमि न्याय के राष्ट्रीय अध्यक्ष महंत नृत्यगोपाल दासजी महाराज ने स्थानीय सिटी काॅम्प्लैक्स में पत्रकारों से वार्ता के दौरान कहा कि रामलला के मंदिर के निर्माण को लेकर किसी भी प्रकार की दुविधा नहीं है। मोदी व योगी सरकार में ही प्रस्तावित श्रीराम जन्म भूमि पर ही रामलला का मंदिर बनेगा। इस संबंध में शिया समाज द्वारा सुप्रीम कोर्ट में श्रीराम जन्म भूमि पर मंदिर निर्माण बनाने को लेकर जो हलफनामा दिया गया है, वह वाकई काबिले तारीफ है। अन्य मुस्लिमों को इससे सीख लेकर सर्व मुस्लिम समाज को इसका समर्थन करना चाहिए। राम मंदिर निर्माण को लेकर उन्हें राजनीति नहीं करना चाहिए। इस प्रकार से हिंदू मुस्लिम एकता को बल मिलता है। जबकि कुछ लोग इस पर राजनीति कर असहष्णिुता को बढ़ावा देते हैं, जो कि नहीं होना चाहिए।

उन्होंने अपनी बात को स्पष्ट करते हुए कहा कि मोदी और योगी सरकार के नेतृत्व में श्रीराम जन्म भूमि स्थल पर रामलला का मंदिर बनकर रहेगा। राममंदिर निर्माण में सुप्रीम कोर्ट का भी सम्मान किया जाएगा। इसके उपरांत उन्होंने देश में मोदी व प्रदेश में योगी सरकार के फैसलों की तारीफ भी की। उन्होंने कहा कि देश में नरेंद्र मोदी व प्रदेश में योगी के नेतृत्व में जो भी विकास कार्य कराए जा रहे हैं, वह सराहनीय हैं। इनका लाभ सर्वसमाज को मिल रहा है। मोदी व योगी के नेतृत्व में देश व प्रदेश को एक नई पहचान मिली है। सरकार द्वारा कराए जा रहे कार्याें एवं  फैसलों की सभी जगह तारीफ हो रही है। कुछ समय पूर्व तक लोग राजनीति से घृणा करने लगे थे। लेकिन अब बदलाव हो रहा है और लोगों का सरकार पर विश्वास बढ़ा है। जनता के हित में लिए जा रहे फैसलों के चलते लोगों के मन में राजनीति के प्रति दृष्टिकोण बदला है। जिसका पूरा श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जाता है।

इस मौके पर सतेंद्र खत्री, चंद्रप्रकाश यादव थोपन, सुरेश राव डेंगरे, राजू यादव आदि उपस्थित रहे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY