सिद्दत से याद किए गये छोटे लोहिया

 

बलिया (ब्यूरो)- समाजवादी पार्टी बांसडीह बिधान सभा की एक बैठक पार्टी के कैम्प कार्यालय पर हुई। जिसमें छोटे लोहिया जनेस्वर मिश्र के जन्मदिन पर उनको श्रधांजलि अर्पित किया गया और 9 अगस्त  को  अगस्त क्रांति दिवस पर पार्टी द्वारा देश बचाओ देश बनाओ धरना प्रदर्सन को सफल बनाने के लिए अधिक से अधिक संख्या में बलिया मुख्यालय पर पहुँच कर सफल बनाने का आह्वान किया गया।

बैठक को संबोधित करते हुए बिधानसभा बांसडीह के समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष हरेंद्र सिंह ने कहा की सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के आह्वान पर भाजपा सरकार के जनविरोधी नीतियों को लेकर देश बचाओ, देश बनाओ रैली के माध्यम से गांधी वादी तरीके से धरना प्रदर्शन किया जाएगा जिसमें नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी भी शिरकत करेंगे।

उन्होंने कहा कि सपा के कार्यकर्ताओं को कोई भी नही डिगा सकता है, जो छदम रूप में पार्टी से लाभ लेकर छोड़ने वालो को निंदा की। कहा कि सत्ता में बैठे लोग बिपक्ष को परेशान न करे। सत्ता पक्ष चाहता है कि बिपक्ष न रहे हम जो चाहे वह करे तो यह सत्ता पक्ष न समझे कि समाजवादी कमजोर है|

हम पार्टी कार्यकर्ता पार्टी के लिए कोई भी कुर्बानी देने के लिए तैयार है। बैठक में रविन्द्र सिंह, लाल साहब सिंह ,हीरा लाल वर्मा,बिहारी पांडेय,लव कुमार सिंह,रमाशंकर यादव,अशोक यादव,रजनीशपांडेय,नन्दलाल यादव ,श्री निवास मिश्र जगमोहन यादव  मणिलाल श्रीवास्तव,शिव कुमार ठाकुर ,उमेश मिश्र,उपेंद्र सिंह आदि रहे संचालन हीरा लाल वर्मा ने किया।

 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY