साइड मांगना ट्रक चालक को पडा महंगा की ट्रक चालक की पिटाई

0
81
प्रतीकात्मक फोटो

कबरई/महोबा(ब्यूरो)- कबरई पत्थर नगरी मे रोजाना दो से तीन हजार ट्रको का आनाजाना बना रहता है बाहरी ट्रक वालो को कबरई मे ही किया जाता है परेशान तथा उनसे मांगे जाते है मनमानी रुपऐ। ट्रक चालक व ट्रक बाहरी होने के चलते उनसे किया जाता है बुरा वरताव।

ऐसी ही एक घटना घटी कबरई मे जो की एक ट्रक चालक शैलेश पुत्र रामआसरे प्रजापति निवासी ग्राम अजौरी थाना सजेती जिला कानपुर का है जो की पेशे से ट्रक चालक है और वह कबरई गिट्टी लेने आया था जो की अपनी गाड़ी up32fn0787 नं ट्रक चलाकर आज दिनांक 03/06/2017 को सुबह करीब 7:30 बजे डहर्रा से लोड करवा कर कबरई की ओर आ रहा था की तभी रास्ते मे गुगौरा चौकी के पास एक अज्ञात व्यक्ति अपनी मोटरसाइकिल को चलाते हुऐ आगे जा रहा था|

ट्रक चालक ने हार्न बजाकर उससे साईड माँगी तो वह भडक गया और इतने मे उक्त व्यक्ति ने बीच रास्ते मे अपनी मोटरसाइकिल खडी करके ट्रक चालक को ट्रक से नीचे उतरने को कहा ट्रक चालक नीचे उतरा तो उस व्यक्ति ने चालक से गाली गलौज करने लगा, मना करने पर उक्त व्यक्ति ने मारपीट शुरु कर दी व धमकी देने लगा की 20000 रुपऐ दो तब तुम्हारी गाड़ी यहाँ से जाने दूंगा वरना तुम्हारी गाड़ी मे आग लगा दूंगा तब ट्रक चालक ने तुरंत 100 नं पर फोन कर सूचना दी।

ट्रक चालक का कहना है की वह व्यक्ति शराब के नशे मे धुत्त था तथा पूछताछ करने पर उसने अपना नाम दारा सिंह पुत्र दर्शन सिंह निवासी ग्राम सिचौरा थाना कबरई पता चला। पुलिस ने उक्त व्यक्ति तथा ट्रक व चालक को थाना लाकर उनसे घटना के बारे मे पूछताछ व हकीकत की जानकारी पता कर आगे की कार्यवाही करेंगे।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक दारु के नशे मे चूर व्यक्ति एक पेशे से वकील है जब ऐसे वकील ही इस तरह से कानून तोडकर इस तरह का व्यवहार करेंगे तो आम लोगो व इस तरह से बाहरी ट्रक चालको का क्या होगा ?

रिपोर्ट-प्रदीप मिश्रा

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY