स्वराज इंडिया ने शुरू किया “मैं भी ‘साफ़ दिल, साफ़ दिल्ली’ के साथ” अभियान। नामांकन के दिन तक पार्टी प्रत्याशी चलाएंगे हस्ताक्षर अभियान

0
106

दिल्ली- दिल्ली निगम चुनावों में स्वराज इंडिया के प्रत्याशी वार्ड के हज़ारों नागरिकों के हस्ताक्षर के साथ अपना नामांकन करने जाएंगे। पार्टी ने आज से दिल्ली में “मैं भी ‘साफ़ दिल, साफ़ दिल्ली’ के साथ” हस्ताक्षर अभियान शुरू किया है। यह अभियान आज से शुरू होकर प्रत्याशी के नामांकन के दिन तक चलेगा।

स्वराज इंडिया के इस “मैं भी ‘साफ़ दिल, साफ़ दिल्ली’ के साथ” हस्ताक्षर अभियान में पार्टी के उम्मीद्वार और वालंटियर्स 20 मीटर लंबा बसंती कपड़े के थान पर समर्थकों के हस्ताक्षर लेंगे। मार्किट वाले एरिया में, शौपिंग मॉल में, मेट्रो एग्जिट के पास, गली-मोहल्ले और नुक्कड़ पर खड़े होकर अपने वार्ड के लोगों से उस बसंती कपड़े पर ‘साफ़ दिल साफ़ दिल्ली’ के उद्देश्य को पूरा करने की कसम लेंगे।

अभियान के आख़िर में नामांकन पत्र जमा करने के एक दिन पहले स्वराज इंडिया के उम्मीद्वार और समर्थक बसंती स्वराज फ्लैग मार्च निकालेंगे। जिसमें हज़ारों हस्ताक्षर वाले 20 मीटर के बसंती थान को पूरा खोलकर 20 वालंटियर अपने-अपने कंधों पर पकड़ कर पूरे वार्ड में फ्लैग मार्च करेंगे। फ्लैग मार्च के पीछे बाइक रैली भी होगी जो वार्ड के सभी गलियों से गुज़रेगी।

ग़ौरतलब है कि जहाँ एक तरफ़ बाक़ी पार्टी के उम्मीद्वार 10 प्रस्तावक का हस्ताक्षर लेकर नामांकन के लिए जाते हैं, वहीं स्वराज इंडिया के उम्मीद्वार वार्ड के हज़ारों लोगों का हस्ताक्षर लेकर नामांकन दाख़िल करने जाएँगे।

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here