सिलिकॉन वैली में भी मोदी के स्वागत के लिए मैडिसन स्क्वायर जैसी तैयारियां

0
243

укажите наименьшее целое решение неравенства modi
भारतीय अमेरिकी संगठनों के प्रतिनिधियों ने कैलिफोर्निया के सनीवेल में एक बैठक की। यह बैठक सिलिकॉन वैली में मोदी का भव्य स्वागत करने के लिए तैयारियों के सिलसिले में थी। मोदी सितंबर के आखिर में न्यूयार्क में संयुक्त राष्ट्र की सालाना महासभा बैठक में हिस्सा लेंगे। इसके बाद, वह सिलिकॉन वैली जाएंगे और प्रौद्योगिकी उद्यमियों सहित भारतीय अमेरिकियों को संबोधित करेंगे। इस बारे में औपचारिक घोषणा अभी की जानी है।
कैलिफोर्निया में रह रहे भारतीय अमेरिकियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का उसी तरह शानदार स्वागत करने की तैयारी शुरू कर दी है जैसा स्वागत उनका पिछले साल मेडिसन स्क्वायर गार्डन में हुए आयोजन के दौरान किया गया था। मोदी कैलिफोर्निया जाने वाले दूसरे भारतीय प्रधानमंत्री होंगे।
प्रधानमंत्री के इस दौरे को खास तौर पर उनकी ‘डिजिटल इंडिया’ पहल के संदर्भ में महत्वपूर्ण समझा जा रहा है जिसका उद्देश्य प्रौद्योगिकी का उपयोग लोगों को जोड़ने में और भारत में प्रशासन में बदलाव के लिए किया जाना है।

http://open-emr.noblesmart.com/owner/ponyatie-konstitutsionnogo-sudebnogo-kontrolya.html понятие конституционного судебного контроля