अवैध खनन माफ़ियाओं की चांदी , मातहत हुए बेबस

0
147

Slide1

सुल्तानपुर (ब्यूरो)- जिले में गत वर्ष एक हिन्दी दैनिक अखबर के पत्रकार की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या हुई , खबर फ्लैस होते ही सरकार के निर्देश पर आईजी जोन लखनऊ सुल्तानपुर जनपद पहुंचे थे और प्रकरण को अवैध खनन से जुड़े होने की आशंका जाहिर की थी और आपको बता दें कि बाद में खुलासा भी  वही हुआ था।

दरअसल आपको बता दें कि मामला खबरनवीस से जुड़ा होने के नाते अफसरानों ने सख्ती की तो कुछ दिन खनन पर नकेल लगी। तो वहीं ज्ञातव्य रहे कि पत्रकार हत्याकांड में तत्कालीन थानाध्यक्ष रहे साहब भी जांच की जद में आ गए और उनको तत्काल प्रभाव से निलंबित कर जाँच बिठा दी गई जिसकी जाँच जनपद के डंडा मार महकमें के दोयम दर्जे के एक अफसरान को सौंप दी गयी।

मामला हाईप्रोफाइल होने के नाते जांच को ठंढे बस्ते में डाल दिया गया, जिसकी जांच आज भी लंम्बित है। हाकिम की नजरों से बचने के लिए गाहें बगाहें जेसीबी को सीज कर कागजी कोरम की खाना पूर्ति कर अफसरानों के शुर में शुर मिला दिया । लेकिन हालिया नजर डालें तो थाना गोसाइगंज क्षेत्र के अंगनाकोल स्थित पेट्रोल पंप के पास, कूरेभार के चंदौर में रात 12 से सुबह 8 बजे तक धडल्ले से हो रहा है खनन तो वहीं थाना कुड़वार क्षेत्र के कटावां, लोखडियापार आदि क्षेत्र में बेदस्तूर जारी है अवैध खनन का कार्य पुलिस बनी मूकदर्शक।
रिपोर्ट- दीपक मिश्र
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY