परिचित युवक ने की थी सीताराम की हत्या

0
72

कानपुर नगर : बीते दिनो सीताराम नामक व्यक्ति की हुई हत्या का पुलिस द्वारा खुलासा किया गया। क्षेत्राधिकारी गोविन्द नगर, प्रभारी निरीक्षक राजवधन व क्राइम ब्रांच द्वारा मुखबिर की सूचना पर गोविन्द नगर थाने के संदिग्ध अभियुक्त गौरव निवासी सैदपुर जनपद औरैया हाल निवासी गंगागज को लोहापुल पुलिस चौकी फैक्ट्री ऐरिया से शनिवार की सुबह गिरफ्तार कर लिया गया। पूंछतांछ के दौरान अभियुक्त ने बताया कि कि मृतक सीताराम उसका पूर्व परिचित था और सीताराम ने ही उसको पनकी की एक फैक्ट्री में नौकरी लगवाई थी। उसने बताया कि उसके द्वारा फैक्ट्री से मोबाइल चोरी करने के बाद सीताराम ने उसे नौकरी से निकलवा दिया था जिस कारण वह सीताराम से बुराई रखने लगा था।

उसने बताया कि सीताराम से अपने 2200 उधार दी हुई रकम जब अभियुक्त लेने गया तो सीताराम ने मना करते हुए गाली-गलौज किया, जिसपर यवुक ने आवेश में आकर सीताराम पर ईट से जोरदार दो बार प्रहार किया। अभियुक्त ने बताया कि जब सीताराम गिर गया तो वह सीताराम की साईकिल उठा लाया था और साईकिल व मोबाईल को बेचने जा रहा था कि वह पकड लिया गया।

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY