सिक्सलाइन बाईपास का निर्माण दर्जनों मकानों के लिए हो रहा है बाधक

0
72

 मैनपुरी (ब्यूरो)- कुरावली सरकार द्वारा स्वीकृत सिक्स लाइन हाइवे जी टी रोड पर अलीगड से कानपुर तक जनपद मैनपुरी के कस्बा कुरावली के बाईपास रोड के रूट में जिन जिन गांव से होकर निकाला जा रहा है वहां के वासिंदो ने मकान टूटने के कारण उच्च अधिकारियों से षिकायत की है क्योंकि सिक्स लाइन रोड के निर्माण में अधिकांश गरीब तबके के लोगों के मकान टूट रहे है और खेत श्ी जा रहे है।

जबकि कुरावली नगर के मुख्य मार्ग जी टी रोड पर रोड के लिए परियाप्त जगह मौजूद है। उल्लेखनीय है कि उक्त सिक्स लाइन बाईपास रोड कुरावली नगर के अन्दर क्षेत्राधिकारी कार्यालय के निकट से खतरनाक मोड देते हुये ग्राम दिवरई, देवीनगर, फतेहजंगपुर से निकल कर चन्द्रपुरा व सिरसा के किनारे होता हुआ शेगांव, कुरावली जीटी रोड पर पहुंच रहा है।

जिसमें ग्राम दिवरई व देवीनगर के दर्जनों गांव सिक्स लाइन के कारण टूट रहे है वो मकान ऐसे लोगों के है जो अपने मकान नये बनाने में असमर्थ है इस लिये बसपा नेता अनारसिंह दिवाकर व पर्वरिस्ट षाक्य के नेत्रत्व में दिवरई निवासी रामौतार, नेत्रपाल, रामदास, मानसिंह, सत्यवीर, जितेन्द्र, रघुनाथ, चन्द्रपाल, अबधेष, दलवीर, देवीनगर निवासी फरियाद खंा, रामग्रेष, कालीचरण, रामनिवास, दिवारीलाल, राकेष, रामसनेही, रामनरेष, फौजी दिवाकर आदि ने जी टी रोड स्थित गुरूद्वारा के निकट एकत्रित होकर.जसविंदर सिंह व पी पी सिंह पीडी व केएल और जिलाधिकारी व अपरजिलाधिकारी के समक्ष अपनी षिकायत की है और अपनी तरफ से होकर हाईवे न निकालने की अपील की है ।  

रिपोर्ट- दीपक शर्मा
 हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY