रंजिश को लेकर दो पक्षों के बीच हुए विवाद में छः पुरुष-महिला घायल

0
93

बलिया(ब्यूरो)– मंगलवार की रात्रि थानाक्षेत्र के हड़ियां कला गांव में पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों के बीच हुए विवाद में छः पुरुष-महिला घायल हो गए। स्थानीय सी एच सी पर घायलों का उपचार कराया गया। जहां से गंभीर चार को जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया।बताया गया कि उक्त गांव में किसी बात को लेकर यादव एवं विंद परिवार के बीच पुरानी रंजिश को लेकर विवाद चल रहा है।

इस बीच मंगलवार की रात आठ बजे छत पर सेआंगन की ओर देखने को लेकर दिनों पड़ोसियों के बीच पहले तू तू- मै मै शुरू हुई| देखते देखते दोनो पडोसी दोनों तरफ से लाठी-डंडे निकल गये। जम कर चले लाठी डंडे में एक पक्ष के विजय यादव35, अशोक यादव 28, सुदर्शन यादव 50 एवं दूसरे पक्ष के अच्छे लाल विंद 45, सावित्री 58 तथा संतोषी पुत्री फूल चंद विंद 12 घायल हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहूँच मय फ़ोर्स थानाध्याक्ष शाशि मौलि पांडेय ने घायलों को सी एच सी रेवती पहुंचाया। जहां गंभीर स्थिति को देख चिकित्सकों ने विजय, अशोक, संतोषी तथा सावित्री को जिला अस्पताल को रेफर किया।

रिपोर्ट- संतोष कुमार शर्मा
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here