छ: साल की मासूम के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या

0
61
प्रतीकात्मक

मैनपुरी(ब्यूरो)- जनपद मैनपुरी औंछा थाना क्षेत्र के ग्राम महाराजपुर से गायब हुई छह साल की मासूम बच्ची का शव एक मक्के के खेत से बरामद हुआ है। शव मिलने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई। मासूम बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या की गई थी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मासूम के शव का पंचनामा भरकर उसको पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। मासूम के साथ हुई दरिंदगी से गांव का हर कोई व्यक्ति हैरान है कि आखिर किस हैवान ने इस घटना को अंजाम दिया है।

पूरे मामले के अनुसार जनपद मैनपुरी के औंछा थाना क्षेत्र के ग्राम महाराजपुर निवासी रामहेत (काल्पनिक) की मासूम छह साल की गुड़िया (काल्पनिक) शुक्रवार करीब 11 बजे खेलते समय अचालक घर से गायब हो गई।उसके बाद जब वो काफी समय बाद घर नहीं लौटी तो उसके परिजनों और ग्रामीणों ने उसको आसपास ढूंढ़ना शुरू किया लेकिन वो नहीं मिली आज सुबह दोबारा जब उसको ढूंढ़ा गया तो उसका शव एक मक्के के खेत में पड़ा मिला।

आरोपी फरार-
शव को देखने से पता चलता है कि मासूम बच्ची के साथ पहले दुष्कर्म किया गया, उसके बाद गला दबाकर हत्या कर दी गयी और उसको खेत में फेंक कर आरोपी मौके से फरार हो गए। मासूम से दुष्कर्म के बाद हत्या की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस के आलाधिकारी भी पहुंच गए। एक टीम का गठन कर जल्द ही इस घटना का खुलासा करने की बात कही है।

रिपोर्ट- प्रमोद झा

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY