एसजेएस पब्लिक स्कूल, के बच्चों ने युगल नृत्य के जलवे बिखेरे

0
27

रायबरेली (ब्यूरो)- जनपद में शिक्षा स्तम्भ के रूप में चर्चित, बहुप्रतिष्ठित स्थानीय एसजेएस पब्लिक स्कूल, ने बच्चों की गुणात्मक प्रतिभा को निखारने की नियत से अंतर्रविद्यालीय युगल नृत्य प्रतियोगिता अपनी एसजेएस पब्लिक स्कूल रतापुर हाईवे ब्रांच में आयोजित की।

जानकारी देते हुए विद्यालय जनसम्पर्क अधिकारी मनोज शर्मा ने बताया कि राधाकृष्ण की थीम पर युगल नृत्य हेतु जनपद से  एसजेएस पब्लिक स्कूल से अक्षिता सिंह व अनिरूद्ध सिंह कक्षा-3, एसजेएस पब्लिक स्कूल, भांव से अराध्या सिंह कक्षा-3 व शौर्य विक्रम सिंह कक्षा-4 व स्टडी होम स्कूल लखनऊ से कक्षा-,आस्था सिंह व वनश्याम सिंह कक्षा 4,  एसजेएस पब्लिक स्कूल, हाईवे ब्रांच, रतापुर से नैना यादव व अंशिका कक्षा-4 आदि ने प्रतिभाग किया। जिसमे सुनो-सुनो रे…. सावरे की बंशी बाजे…… की मधुर धुन पर बच्चों ने युगल नृत्य से धमाल मचाया।

सभी टीमों की बेहतरीन प्रस्तुतीकरण में निर्णायक मण्डल को पेशो-पेश में डाल दिया परंतु मामूली अंतरो से एसजेस पब्लिक स्कूल, हाईवे ब्रांच, रतापुर ने प्रथम स्थान पर कब्जा बनाया तो वहीं एसजेएस पब्लिक स्कूल के बच्चां ने द्वितीय स्थान पर पकड़ बनाई, दूसरी छोर पर एसजेएस पब्लिक स्कूल, भांव व स्टडी होम स्कूल लखनऊ क्रमशः तृतीय व सांत्वना पुरस्कारों से सम्मानित हुए। बच्चों की अभूतपूर्व क्षमता से प्रभावित आयोजनकर्ता विद्यालय की प्रधानाचार्या सीमा शर्मा ने सभी विद्यार्थियों को उनकी सफलता हेतु हार्दिक शुभकामनाएं दी।

साथ ही विद्यालय प्रबंध निदेशक रमेश बहादुर सिंह ने प्रतियोगिताओं को बहु-उद्देशीय बताते हुए कहा कि प्रतियोगिताओं से बच्चों के कौशल्य व उनकी क्षमता उन्हे श्रेष्ठता के पायदान पर पहुचाती है। अतः बच्चों को सदैव प्रतियोगिता के लिये तत्पर रहना चाहिए।

रिपोर्ट- अनुज मौर्य  

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY