स्कूल का दरवाजा तोड़कर घुसे चोर, लाखों के सामान पर फेरा हाथ

0
95

जालौन (ब्यूरो)- स्थानीय जालौन पब्लिक एकेडमी विद्यलाय में चोरों ने पीछे का दरवाजा तोड़कर विद्यालय के कागजात समेत लगभग 50 हजार रुपये से अधिक के सामान की चोरी की। बताते चलें लगभग एक माह पूर्व भी चोरों ने इसी विद्यालय में हाथ साफ करते हुए लगभग एक लाख रुपये के कम्प्यूटर आदि चोरी कर लिए थे। विद्यालय के संचालक ने चोरी की सूचना कोतवाली में तहरीर देते हुए दी। तो वहीं, चोरी की सूचना पर चैकी प्रभारी ने मौके का मुआयना कर चोरों की तलाश शुरू की।

कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला मुरली मनोहर स्थित जालौन पब्लिक एकेडमी में चोरों ने एक माह में दूसरी बार हाथ साफ किया है। विद्यालय के संचालक शैलेंद्र श्रीवास्तव ने पुलिस को बताया कि रविवार की रात्रि चोर विद्यालय के तालाब की ओर वाले दरवाजे को तोड़कर विद्यालय में अंदर घुस गए। इसके बाद चोरों ने प्रधानाचार्य कक्ष एवं आॅफिस में रखी अलमारी के ताले तोड़कर उनकी आराम से तलाशी ली। इस दौरान चोर विद्यालय में रखे सीसीटीवी कैमरों, शील्ड आदि सहित विद्यालय के कागजात आदि ले उड़े।

विद्यालय के संचालक ने बताया कि लगभग एक माह पूर्व भी चोर उनके विद्यालय की कम्प्यूटर लैब में घुसकर लगभग एक लाख रुपये कीमत के 5 कम्प्यूटर चोरी कर ले गए थे। इसकी शिकायत भी उन्होंने पुलिस से की थी। लेकिन तब पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई न होने से चोरों ने दूसरी बार उनके विद्यालय में हाथ साफ कर दिया। तो वहीं, विद्यालय के संचालक की तहरीर पर चैकी प्रभारी ने मौके का मुआयना कर चोरों की तलाश शुरू की।

रिपोर्ट- अनुराग श्रीवास्तव

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here