सड़क किनारे गुमटी में सो रहे पाञ्च लोगों पर डम्पर गिरने से मौत

0
137

जालौन(ब्यूरो)– सड़क किनारे गुमटी में सो रहे परिवार के ऊपर गिट्टी भरा हुआ ओरलोड डंपर पलट गया। जिससे परिवार के 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद शवों को गिटटी से निकाला जा सका। म्रतक के साले की शिकायत पुलिस ने डंफर के चालक व मालिक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। वहीं, मौका पाकर डंपर चालक व डंपर मालिक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। वहीं मौका पाकर डंपर चालक मौके से फरार हो गया है।
आटा थाना क्षेत्र के ग्राम उसरगांव निवासी पप्पू लोहापीटा (42) पुत्र मुन्ना अपने परिवार के साथ कोतवाली के बगल में स्थित मंदिर के पास गुमटी बनाकर रह रहे थे। शनिवार की रात को पूरा परिवार खाना खाने के बाद गहरी नींद में सो रहा था। तभी रात लगभग 11ः45 बजे अचानक तेज आवाज हुई। जब तक कोई कुछ समझ पाता तब तक एक तेज रफ्तार ओवरलोड गिटटी से लदा ट्रक अनियंत्रित होकर उक्त गुमटी पर जाकर पलट गया। जिससे ट्रक व गिटटी के नीचे दबकर सो रहे परिवार के पप्पू लोहापीटा (42), उसकी पत्नी माया (40), पुत्री नंदनी (14), पुत्र वीरू (10) एवं जय (8) की मौके पर ही मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलते ही तत्काल मौके पर उपजिलाधिकारी शीतला प्रसाद यादव, तहसीलदार सतीश कुमार वर्मा सहित कोतवाल फुंदनलाल पहुंच गए। प्रशासनिक अधिकारियों के मौके पर पहुंचने के बाद गिटटी में दबे लोगों को बाहर निकालने का प्रयास किया गया। मौके पर मौजूद लोगों ने प्रशासन के सहयोग से जब तक जेसीबी मशीन व क्रेन नहीं पहुंची तब तक गिटटी को हटाने का प्रयास किया। दो घंटे से अधिक समय गिटटी में दबे पांचों लोगों को निकाला जा सका। जब तक गिटटी में दबे लोगांे को निकाला गया तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। शव निकलने के बाद प्रशासन ने तत्काल मौके पर ऐंबुलेंस को बुलाकर पांचों शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमाॅर्टम के लिए भेज दिए। घटना की तहरीर म्रतक के साले कुंदन सिंह निवासी चुर्खी रोड ने दी। जिस पर पुलिस ने डंपर चालक व डंपर मालिक के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीक्रत कर लिया। तो वहीं, डंपर चालक मौके पाकर भागने में सफल रहा।

रिपोर्ट- अनुराग श्रीवास्तव
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY