2 अंतरजनपदीय शातिर वाहन चोर, चोरी की एक बोलेरो सहित छह मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार

0
93


गाजीपुर (ब्यूरो) पुलिस कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान बताया गया कि प्रभारी निरीक्षक कोतवाली भूतहियां ताड़ चौराहे पर चेकिंग कर रहें थे। चेकिंग के दौरान क्राइम ब्रांच प्रभारी को सूचना मिली कि महराजगंज कस्‍बे के आगे लच्‍छन का पुरा तिराहा पर चोरी की बोलेरा व मोटरसाइकिल के साथ दो लोग खड़े है। जिसमें मोटर साइकिल लादकर कही बाहर ले जाकर बेचने की फिराक में है।

सूचना पर क्राइम ब्रांच टीम व कोतवाली पुलिस टीम संयुक्‍त रूप से लच्‍छन का पुरा तिराहा महराजगंज की तरफ चल दिये। तिराहे से थोड़ी दूर गाड़ी रोककर पैदल तिराहे की तरफ चल दिये। तिराहे पर दोनो व्‍यक्ति व उनके पीछे खड़ी बोलेरा व मोटरसाइकिल दिखी। पुलिस ने लच्‍छन का पुरा तिराहा पर पहुंचकर चारो तरफ से धीरे-धीरे घेराबंदी कर पकड़ने का प्रयास किया तो एक व्‍यक्ति हाथ आया व दूसरे ने पुलिस का चकमा देकर भागना चाहा पर भागने के दौरान वह गिर पड़ा, तभी पुलिस ने उसको भी धरदबोचा।

गिरफ्तार अभियुक्‍तो में थाना मेहनगर जनपद आजमगढ निवासी अनिल यादव पुत्र सुदर्शन यादव, थाना जहानागंज जनपद आजमगढ़ निवासी गुड्डू राजभर पुत्र मोती लाल राजभर शामिल हैं | गुरूवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय में एसपी सिटी प्रदीप दूबे ने बताया कि इनके पास से चोरी की छह बाइक व एक पिकप गाड़ी बरामद हुई है। यह दोनो जनपद मऊ, आजमगढ़, गाजीपुर, बिहार जैसे जगहो पर चोरी का अंजाम दे चुके हैं और सभी चोरी की गा‍डि़यों को पिकप में लादकर बिहार राज्‍य में जाकर बेच देते है। गिरफ्तारी करने वाली पुलिस टीम में शहर कोतवाल सुरेंद्र पांडेय, क्राइम ब्रांच प्रभारी तेजबहादुर सिंह, सर्विसलांस प्रभारी दिनेश यादव, जितेंद्र यादव, नगेंद्र सिंह, कमलेश पांडेय, सुरेंद्र पाल, आदि लोग रहे

रिपोर्टर – डॉक्टर विजय प्रकाश यादव

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY