घर में सरेआम सभी के सामने सांप उठाते हैं प्रेमालाभ, नहीं पहुंचाते हैं किसी को नुकसान

0
151

कन्नौज (ब्यूरो)- आप ने सांपो को कई बार देखा होगा लेकिन कभी आपने उनको आपस में प्रेम करते हुए देखा है। और अगर देखा भी होगा तो अक्सर फिल्मो में लेकिन हम आपको एक नाग और नागिन के प्रेम करने का लाइव वीडिओ दिखा रहे हैं जिसमे नाग और नागिन लोगों की परवाह किये बिना अपने प्रेमालाप में मस्त हैं। दरअसल पूरा मामला क्या है हम आपको बताते चले –

उत्तर प्रदेश के जनपद कन्नौज के थाना तालग्राम के अमोलर मे नरेंद्र शुक्ला का घर है पेशे से किसान हैं। नरेंद्र की माने तो उनके यहां कई सांपो के जोड़े रहते हैं जो घर में रह रहे किसी न किसी सदस्य को अक्सर दिखते रहते हैं। लेकिन अभी तक इन्होने किसी को भी कोई नुकसान नहीं पहुँचाया। जिसकी वजह से परिवार में इनसे किसी को भी डर नहीं लगता है।

साँपों का एक जोड़ा नरेंद्र शुक्ला के घर के पीछे काफी दिन से रह रहा है। उनकी लम्बाई करीव 5 फिट है। बीती रात इस जोड़े ने एक अदभुत नजारा पेश किया जिसे देखकर परिवार के लोग अचरज में पड़ गए। थोड़ी ही देर में गाँव के अन्य लोग भी एकत्रित हो गए।

वीडियो-

लोगों की भीड़ और शोर से बेखबर नाग नागिन का जोड़ा आपस मे प्रेमालाप में मस्त रहा। नरेंद्र की माने तो यह जोड़ा लगभग छह महीने से ऐसे ही प्रेमालाप करता हुआ अक्सर देखा जा रहा है और अब तो घर के बच्चों का मनोरंजन बन गया है।

रिपोर्ट- सुरजीत सिंह

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY