सच्चाई छापने पर दरोगा ने पत्रकार को दी धमकी

0
110

मैनपुरी-कुरावली : लोकतन्त्र के चैथे स्तम्भ कहे जाने बाले मीडियाकर्मियो पर हमले और धमकी देने का सिलसिला रूकने का नाम नही ले रहा है। ऐसा ही मामला कुरावली कस्बा में उस समय देखने को मिला जब सच्चाई छापने पर थाने में तैनात जमलापुर चैकी इंचार्ज एक दरोगा ने पत्रकार को धमकी दे डाली। कस्बा कुरावली के निवासी एक समाचार पत्र के पत्रकार श्रीकान्त शाक्य ने पुलिस कप्तान को शिकायती पत्र देकर कहा है कि उन्होने अपने समाचार पत्र में सड़क दुर्घटना का समाचार प्रकाशित किया था। जिसमें पुलिस की लापरवाही के वारे में प्रकाशित किया गया था।

समाचार के प्रकाशित होने के बाद थाने में तैनात दरोगा रामप्रवेश यादव भड़क गये और पत्रकार श्री कान्त को फोन करके कहा कि (इतने बढे पत्रकार नही हो गये हो तुम जानते नही हो मुझे फर्जी खवर छापते रहते हो) इस फोन कॉल के बाद दरोगा की हिमायत करने वाले एक व्यक्ति ने फोन करके समाचार छापे जाने से नाराज होकर भद्दी-भद्दी गालियां दी। दरोगा के द्वारा पत्रकार को धमकी देने से पत्रकारो में रोष व्याप्त है। जिला के पत्रकारो ने निन्दा करते हुए दरोगा के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रबाई किये जाने की मांग की है। पुलिस कप्तान सुनील कुमार सक्सैना के द्वारा मामले की जांच कराई जा रही है।

रिपोर्ट – दीपक शर्मा

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY