सामाजिक सद्भाव व भाईचारे मे आती है मजबूती: राठी

0
215

30 photo 2
रायबरेली : मेले न केवल मनोरंजन के साधन होते है, बल्कि इनके आयोजन से सामाजिक सदभाव और भाईचारा मजबूत होता है। उक्त भाव पूर्ण विचार एनटीपीसी उत्तरी क्षेत्र के कार्यकारी निदेशक श्री रविन्द्र सिंह राठी ने ऊॅंचाहार परियोजना में आयोजित शरद मेले के उद्घाटन अवसर पर व्यक्त किये। शरद मेले का उद्घाटन उत्तरा महिला मण्डल की अध्यक्षा श्रीमती राठी ने किया। मुख्य अतिथि के रूप मे मेले मे पहुॅंचने पर श्रीमती राठी का प्रियदर्शनी महिला क्लब की अध्यक्षा श्रीमती चैधरी तथा क्लब की अन्य पदाधिकारियों सदस्याओं ने गर्मजोशी से स्वागत किया। मेले के विशिष्ट अतिथि श्रीमती राठी का समूह महाप्रबंधक विनोद चैधरी,विभागाध्यक्षो ने अभिनन्दन किया। अतिथिजनों ने मेला परिसर मे पूजा अर्चना की तथा मेले का अवलोकन किया। मेले में खाने-पीने के स्वादिष्ट ब्यन्जन,फा राइड्स, हाउजी, गेम्स लकी ड्रा तथा इलेक्ट्रानिक एवं वाहन उत्पाद के दुकानों मे भारी भीड़ जमी रही।

अतिथिजनों ने भी सभी दुकानों में पहुॅंच कर दुकानदारों तथा मेला आयोजकांे का उत्साहवर्धन किया। इस अवसर पर एक सांस्कृतिक संध्या आयोजित की गई जिसका प्रस्तुतिकरण मनोहारी रहा। मेला परिसर में जरूरतमंदों को सी एस आर व मानवीय क्लब की तरफ से स्वेटर वितरण किया गया। मेले मे उद्यान विभाग, सुरक्षा विभाग, जीवन ज्योति चिकित्सालय तथा जन संपर्क विभाग के सौजन्य से संचालित किये गये प्रस्तुतिकरण को सभी की सराहना मिली। ऊॅंचाहार प्रवास के दौरान कार्यकारी निदेशक ने प्लाण्ट का भ्रमण किया, तथा चतुर्थ चरण के ब्वायालर लाईट अप पर टीम ऊॅंचाहार को अपनी शुभकामानाएं दी। अपनी यात्रा के दौरान प्लाण्ट के कार्यप्रणाली की वरिष्ठ आधिकारियों के साथ बैठक करके आगे की रणनीति समीक्षा की।

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY