गणतंत्र दिवस पर जवानो को किया गया सम्मानित

0
141

WhatsApp Image 2017-01-27 at 10.45.28 AM
भदोही : जनपद में 68 वें गणतंत्र दिवस पर पुलिस लाइन्स ज्ञानपुर में परेड व सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन हुआ । मुख्य अतिथि जिलाधिकारी सुरेश कुमार सिंह ने राष्ट्रीय ध्वज फहराकर परेड की सलामी ली । जबकि एसपी डीपीएन पाण्डेय ने परेड का निरीक्षण किया । परेड कमाण्डर पुलिस उपाधीक्षक स्वेता आशुतोष की तरफ़ से परेड का संचालन किया गया। समारोह की अगली कड़ी में हर्ष फायर कर मार्च पास्ट करती हुई मंच की ओर प्रस्थान कर राष्ट्रीय ध्वज मुख्य अतिथि को देते हुए सलामी दी । साधारण योगदान के लिए पुलिस कार्मिकों को पुरस्कृत करने की कार्यवाही की गयी। मुख्य अतिथि द्वारा फायर सर्विस पदक को लीडिंग फायरमैन सुशील कुमार यादव को अलंकृत कर सम्मानित किया गया। तथा इसके अतिरिक्त जनपद में किये गये अच्छे कार्य के लिए जनपद के विभिन्न थानों व कार्यालयों में नियुक्त अधिकारियों एवं कर्मचारियों को प्रशस्ति पत्र व नगद पुरस्कार से सम्मानित किया गया।जिसमें उपनिरीक्षक सुनील कुमार वर्मा प्रभारी सर्विलांस,सतेन्द्र कुमार यादव प्रभारी स्वाट, आरक्षी सचिन झां, आरक्षी इन्दु , प्रकाश गौतम, आरक्षी बृजकिशोर शर्मा, सिकन्दर कुमार,राधेश्याम कुशवाहा, सर्वेश कुमार राय, अनन्त कुमार शामिल हैं ।

जनपद में पुरस्कार घोषित अपराधी की गिरफ्तारी के सम्बन्ध में चलाये गये अभियान के तहत जिला जेल से पांच वर्ष पूर्व से फरार 10,000 रूपये के पुरस्कार घोषित अपराधी नन्हे उर्फ नन्ही उर्फ सोनू उर्फ नाटे बनवासी पुत्र अर्जुन बनवासी निवासी तलरे बन्धा थाना मड़िहान जनपद मीरजापुर को क्राइम ब्रान्च की टीम ने गिरफ्तार किया था । वर्षों से जेल से फरार अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए 10 हजार का इनाम घोषित किया गया था। इस अवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें जनपद भदोही के प्रतिष्ठित विद्यालयों के उदीयमान बाल कलाकारो ने प्रतिभाग किया ।

रिपोर्प–दीपनारायण यादव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here