बलिया में कलयुगी बेटे नें बेरहमी से काट डाला मां को

0
66


बलिया ब्यूरो : कहते हैं कि मां भगवान का दूसरा रूप होती है जो अपने पुत्र के लिए कुछ भी कर गुजरने की क्षमता रखती है पर यदि उसी मां का कत्ल कलयुगी बेटा करे तो इसे क्या कहेंगे? दोकटी थाना क्षेत्र के लक्ष्मण छ्परा गांव में सोमवार की रात बीएसएफ के एक रिटायर्ड सिपाही ने अपनी मां को चाकू से प्रहार कर मौत के घाट उतार दिया। घटना में मां को बचाने गया भाई भी घायल हो गया।

सोमवार की रात्रि लगभग 10 बजे शारदा देवी (55) की सेना के रिटायर्ड सिपाही उसके बेटे मनोज सिंह ने चाकू से प्रहार कर हत्या कर दिया। घटना को देख बीच- बचाव करने पहुंचे भाई सनोज सिंह पर भी चाकू से प्रहार कर दिया, जिससे वह भी घायल हो गया। घायल सनोज को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। पुलिस के मुताबिक आरोपी बलिया में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आगमन के समय डी एरिया में भी घुस गया था। वही, लक्ष्मण छपरा में तत्कालीन मुख्यमन्त्री अखिलेश के आगमन के समय भी गड़बड़ी किया था। उस दिन भी उसे दिन भर थाने पर बैठाया गया था।

पुलिस अधीक्षक सुजाता सिंह ने बताया कि मृतका की पतोहू व सनोज की पत्नी ने वहशी मनोज सिंह के खिलाफ भारतीय दंड विधान की धारा 302 व 324 में नामजद मुकदमा दर्ज कराया है। घटना के बाद हत्यारा बेटा फरार हो गया। उन्होंने बताया कि पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है। बताया कि मनोज का घरेलू मामले को लेकर अपनी मां से विवाद हुआ था। उन्होंने इसके साथ ही जानकारी दी कि आरोपी अर्धविक्षिप्त है।

रिपोर्ट-सन्तोष कुमार शर्मा

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY