मोबाइल की मरम्मत करने गया भाजपा नेता का पुत्र लापता, तलाश में जुटी जनपद पुलिस


जालौन (ब्यूरो) बुधवार की शाम अपने घरेलू कर्मचारी के साथ मोबाइल की मरम्मत कराए जाने के लिए कहकर घर से निकला भाजपा नेता का पुत्र तभी से गायब है। पिता ने मामले की तहरीर कोतवाली में दी। पिता की सूचना पर पुलिस ने मामला दर्ज कर पुत्र की तलाश शुरू की। पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर पुलिस की चार टीमें बनाकर भाजपा नेता के पुत्र की तलाश जारी है।

भाजपा के वरिष्ठ नेता मोहल्ला मुरली मनोहर निवासी सतेंद्र खत्री उर्फ संजू का 17 वर्षीय पुत्र रोहन खत्री उर्फ सिब्बू लखनऊ में रहकर पढ़ाई करता है। गर्मियों की छुट्टियों में वह बीती 12 जून को अपने घर आया था। बुधवार की शाम लगभग 6 बजे मोबाइल में कुछ खराबी आने पर उसे ठीक कराने की बात कहकर वह अपने घरेलू कर्मचारी सुधीर कुमार निवासी हिम्मतपुर थाना सिरसा कलार के साथ बाहर निकला था। लगभग एक घंटे तक जब वह वापस नहीं लौटा तो उसके बड़े भाई सोहिल खत्री ने लगभग 7 बजे उसके नंबर पर बात की। जिसमें उसने बताया कि वह आ रहा है इसी बीच उसका फोन कट गया। इसके बाद लगातार फोन करने पर उसका फोन स्विच आॅफ मिल रहा है। उसके साथ दूसरा फोन भी स्विच आॅफ मिल रहा है। भाजपा नेता के पुत्र के गायब होने की खबर लगते ही उनके घर शुभचिंतकों का तांता लग गया। सभी अपने स्तर रोहन की खोजबीन में लग गए। परंतु रोहन का कहीं पता नहीं चला। इसके बाद भाजपा नेता ने कोतवाली प्रभारी महाराज सिंह तोमर को मामले की जानकारी दी। जिस पर उन्होंने तत्काल मामला दर्ज कर रोहन की तलाश शुरू कर दी।

गुरूवार को भाजपा नेताओं का एक प्रतिनिधिमंडल एसपी स्वप्निल ममगाई से मिला। जिसमें एसपी ने भाजपा नेता को उनके पुत्र की सकुशल बरादगी का भरोसा दिलाया। इतना ही नहीं उन्होंने रोहन की खोजबीन के लिए सीओ सिटी अरूण कुमार सिंह, सीओ जालौन संजय कुमार शर्मा, कोतवाली प्रभारी महाराज सिंह तोमर व चैकी प्रभारी मनोज गुप्ता सहित नेतृत्व में 4 टीमों का गठन कर भाजपा नेता के पुत्र की तलाश शुरू की। इसके अलावा स्वाॅट टीम व सर्विलांस टीम को भी इस कार्य में लगाया गया है। तो वहीं, रोहन के न मिलने से उसके परिजन बदहवास हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here