नवाजुद्दीन पर भारी पड़ा सनी देयोल का बेटा, 20 लाख बार देखा गया वीडियो

0
630


मुंबई- Genius Trailer का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और इस ट्रेलर ने जबरदस्त धूम भी मचा दी है। इस फिल्म को बनाया है ग़दर एक प्रेम कथा के मेकर्स ने और इस फिल्म में लीड रोल में नजर आ रहे है उत्कर्ष शर्मा जो कि ग़दर एक प्रेम कथा में सनी देयोल के बेटे का किरदार निभा चुके है।

आपको बता दें कि हिंदी फिल्म जीनियस का ट्रेलर 23 जुलाई को रिलीज हो चुका है और रिलीज होने के बाद से ही यह ट्रेलर YouTube पर ट्रेंड कर रहा है।  इस ट्रेलर को 20 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस फिल्म में उत्कर्ष शर्मा एक युवा देश भक्त के रूप में नज़र आएंगे।

जबकि उनके ऑपोसिट में फेमस अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी नज़र आएंगे। नवाज़ इस फिल्म में एक संत के वेश में नज़र आ रहे है जो कि एक विलेन के किरदार में है। इस फिल्म में न केवल दमदार एक्शन ही अपितु जबरदस्त डाइलॉग बाजी है। इस फिल्म में नवाज और उत्कर्ष के अलावा एक और बड़ा एक्टर मिथुन चक्रवर्ती भी लम्बे समय के बाद रूपहले परदे पर वापसी कर रहे है।

आपको यह भी बता देते है कि अनिल शर्मा ने वर्ष 2001 में फिल्म ग़दर एक प्रेम कथा को डाइरेक्ट किया था इस फिल्म में सनी देयोल मुख्य भूमिका में थे जबकि उनके ऑपोज़िट मशहूर विलेन या फिर कहें कि फादर ऑफ़ आल विलेन मिस्टर अमरीश पूरी थे। ग़दर एक प्रेम कथा को आज भी बॉलीवुड में एक सफल फिल्म के तौर पर देखा जाता है इस फिल्म ने उस जमाने में भी कई रिकार्ड अपने नाम किये थे।

अनिल शर्मा जीनियस के टाइटल के साथ अपने बेटे उत्कर्ष शर्मा को लांच कर रहे है। बताया जा रहा है कि जीनियस एक युवा लड़के की कहानी है जो एक बड़ा देशभक्त है। इस एक्शन लव स्टोरी फिल्म में इनके अलावा आइशा जुल्का, और मिथुन चक्रवर्ती भी है।

‘जीनियस’ से इशिता चौहान बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म को दीपक मुकुट ने प्रोड्यूस किया है और ‘जीनियस’ 24 अगस्त को रिलीज होगी। ‘जीनियस’ का टीजर और पोस्टर पहले ही रिलीज हो चुका है। इस फिल्म का पहला गाना ‘तेरा फितूर (Tera Fitoor)’ भी रिलीज किया जा चुका है, जिसमें उत्कर्ष एक्ट्रेस इशिता चौहान के प्यार में डूबे दिखाई दे रहे हैं। उत्कर्ष रोमांटिक और एक्शन अवतार में दिखे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here