मां से विवाद के चलते की पुत्र की दुर्दशा

0
78

सफीपुर(उन्नाव ब्यूरो)– कुछ माह पूर्व घर निकासी का माँ से हुए विबाद के बाद आज उसके पुत्र का अप्रहण कर मरणासन हालत और मुह में कपड़ा ठूस क़स्बे के बाहर एक खेत में छोड़ कर फरार हो गए आसपास के लोगो को जब मरणासन्न बालक मिला तब साँसे चलते देख अस्पताल में भर्ती कराया। बालक की माँ ने मोहल्ले के ही दो लोगो के खिलाफ तहरीर दी है। क़स्बे के मोहल्ला जुगियाना निवासी रानी पत्नी स्व रामकिशोर का विवाद मोहल्ले के ही राकेश व आकाश पुत्र गण देशराज से मोहल्ले के घर निकासी को लेकर हुआ था।

आज बुधवार रानी का पुत्र विशाल 12 वर्ष घर के बाहर से गायब हो गया ।माँ रानी व बहने आरती 15,ज्योति 13, किरण 10,मुस्कान 8 क़स्बे में ढूंढती रही पर बालक कही नहीं मिला इस बीच शाम को क़स्बे के बाहर एक खेत में किसानो ने बच्चे को पड़ा देखा जिसके मुह और शरीर से खून निकल रहा था और उसके गले में  रस्सी बंधी थी और मुह में कपड़ा बंधा था जिसे देख लोगो ने जब मुह खोला तो साँसे मात्र देख आनन फानन अस्पताल लाया गया जहा बच्चे ने आप बीती सुनाई तब उसके परिजन ने आकर पुलिस को सूचना दी माँ रानी के अनुसार उसके पति रामकिशोर की मृत्यु 4 वर्ष पूर्व हो गई थी जिसके बाद वह अपनी 4 पुत्रियों और एक पुत्र का लालन पोषण मजदूरी कर मुश्किल से कर पा रही थी । उसके द्वारा दी गई तहरीर पर मोहल्ले के उक्त दोनों लोगो पर आरोप लगाया है ।

कोतवाली प्राभारी हनुमान प्रसाद पाण्डेय के अनुसार मामला संज्ञान में आने के बाद प्रथम दृष्टया बच्चे का उपचार कराया जा रहा है उससे बात कर निष्कर्ष पर पंहुचा जा सकेगा।

रिपोर्ट- रामजी गुप्ता
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY