सोयी महिला की काट ली चोटी , गांव मे दहशत

0
87

समस्तीपुर (ब्यूरो)- मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के उदापट्टी गांव में शुक्रवार रात असामाजिक तत्वों ने एक महिला की चोटी काट ली। यह घटना उस समय हुई जब महिला अपने घर में सोयी हुई थी। पीड़ित महिला सुनीता देवी विन्देश्वर साह की पत्नी है।

पीड़ित महिला ने बताया कि वह घर के दलान में अपने पति और बच्चे के साथ सोयी हुई थी। उसी दौरान किसी अज्ञात व्यक्ति ने रात में उसके बाल काट दिए। उसने बताया कि बाल काटने वाले ने आधा बाल काटने के बाद यही छोड़ दिया। जब सुबह उसकी नींद खुली तो उसकी नजर नीचे गिरे बाल पर गयी। उसके बाद उसने अपने बाल को छूकर देखा तो बाल कटा पाया। उसके बाद उसके होश उड़ गए।

इधर, बाल काटे जाने की घटना की खबर गांव में जंगल की आग की तरह फैल गयी। जिससे देखते ही देखते पीड़ित महिला के घर पर महिला व पुरुषों की भीड़ उमड़ गयी। सभी काटने की सूचना पर गांव में दहशत का माहौल देखा जा रहा है। पीड़ित परिवार ने बताया कि इस घटना से पुलिस को अवगत करा दिया गया है। इधर मुखिया माधुरी देवी ने बताया कि महिला के बाल काटने की सूचना मिली है। बाल काटने बाले असामाजिक तत्वों की चिह्नित कर कार्रवाई की जाएगी। वहीं थाना अध्यक्ष राजा ने बताया कि बाल काटने के संबंध में पीड़ित ने अभी लिखित सूचना नहीं दी है। लिखित सूचना मिलने के बाद मामले की जांच कर दोषियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

रिपोर्ट- कुमार आशुतोष 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here