सपा व बसपा की जमानत जब्त कराने आया हूं- केशव मौर्य

0
69

बबुरी/चन्दौली (ब्यूरो)- मै साधना सिंह को विधायक बनाने ही नहीं बल्कि सपा और बसपा की जमानत जब्त कराने आया हूँ। अखिलेश यादव किसान विरोधी मुख्यमंत्री हैं। उन्होंने किसानों और नौजवानों के साथ छल किया है। प्रदेश में भाजपा सरकार बनेगी तो उत्तर प्रदेश पूरे देश का उत्तम प्रदेश बनेगा। उक्त बातें स्थानीय अशोक इण्टर कालेज के खेल प्रांगण में बुधवार की दोपहर आयोजित भाजपा विशाल जनसभा में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या ने कहीं।

उन्होंने हजारों की संख्या में जुटी जनता को सम्बोधित करते हुए कहा कि जहां चुनाव होने हैं वहाँ कि जनता जानना चाहती है कि पाच चरण के चुनाव में प्रदेश में चुनाव की क्या स्थिति है तो मै बता दूं कि पाच चरण के चुनाव में साइकिल पंचर और हाथी बेहोश हो गया है । पूर्वांचल में सपा और बसपा की दाल नहीं गलने वाली। यू.पी. की जनता को न तो सपा की गुण्डागर्दी चाहिए न रोजगार के लिए पलायन चाहिए।

उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी गरीबों के लिए जीते हैं वे प्रदेश में गरीबों के विकास के लिए गरीब कल्याण कार्ड बनाया है जिसके अन्तर्गत निर्धनों के कल्याण के लिए अनेक सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएंगी, वहीं विकास लक्ष्मी योजना के तहत लडकियों के विवाह के लिए दो लाख रुपये के अनुदान देने की घोषणा हैं।

प्रदेश में पन्द्रह वर्ष से जिसने गरीबों का हक खाया है, भाजपा उससे गरीब का हक दिला कर रहेगी । प्रदेश में भाजपा की सुनामी चल रही है । उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार बनते ही सपा और बसपा के कारनामो की कलई खुलेगी । मै वोट के रूप में कर्ज मागने आया हूँ जो मै ब्याज के साथ वापस करूंगा। काग्रेस की सरकार में सपा बसपा के समर्थन में हुए बारह लाख रुपये का घोटाला हो या जमीन पर कब्जा करने वाले हों सबकी जाच होगी और उनके विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी।

इसके पूर्व प्रदेश महामंत्री स्वतंत्र देव सिंह व्यापार मण्डल के प्रदेश अध्यक्ष श्याम बिहारी मिश्रा जिलाध्यक्ष सर्वेश कुशवाहा ने अपने विचार व्यक्त किए। भाजपा विशाल जनसभा में भाजपा की मुगलसराय विधान सभा प्रत्याशी साधना सिंह पूर्व विधायक शिव तपस्या पासवान अनिल सिंह दर्शना सिंह राणा सिंह शमशेर सिंह डा शम्भू नाथ रमेश जायसवाल शिवशंकर पटेल विवेक केशरी व बबुरी ग्राम प्रधान प्रतिनिधि राजनारायण जायसवाल आदि मौजूद रहे।

रिपोर्ट-रोहित वर्मा

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here