जल्द ही कांग्रेस से गठबंधन का ऐलान कर सकते हैं अखिलेश यादव

0
209

akhilesh
उत्तर प्रदेश चुनावों में बड़े उलटफेर के साथ ही चुनाव आयोग द्वारा अखिलेश यादव को समाजवादी पार्टी और उसका चुनाव चिन्‍ह दिए जाने के बाद अब सपा के नए मुखिया अखिलेश यादव कांग्रेस के साथ जल्‍द गठबंधन का ऐलान कर सकते हैं। कांग्रेस ने भी इस गठबंधन को लेकर सकारात्‍मक सोच दिखाई है।

अपने ही घर में हुए दंगल में जीत के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं से मिलने पहुंचे अखिलेश ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि जल्‍द ही गठबंधन की लिस्‍ट जारी की जाएगी थोड़ा इंतजार करें।

कांग्रेस नेता मीम अफजल ने भी गठबंधन की संभावना जताते हुए कहा कि अगर यूपी की जनता के फायदे के लिए हमें सपा से गठबंधन करना है तो हम इससे पीछे नहीं हटेंगे। इससे पहले रामगोपाल यादव ने भी कहा था कि यह गठबंधन संभव है लेकिन फैसला अखिलेश ही लेंगे।

पिछले कुछ दिनों से लगातार आ रही खबरों के बाद अब संभव है कि अखिलेश जल्‍द कांग्रेस के साथ गठबंधन का ऐलान कर सकते हैं। अगर मुलायम साथ रहे तो अखिलेश को इस गठबंधन से बड़े फायदे की उम्‍मीद जताई जा रही है। पिछले दिनों आए न्‍यूज चैनल्‍स के पोल की माने तो इस गठबंधन को चुनाव में 133 से 143 सीटें मिल सकती हैं। मुलायम अगर अखिलेश के साथ रहे तो फायदा उन्‍हें भी होगा नहीं तो बड़ा नुकसान झेलना पड़ सकता है।

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here