पुलिस अधीक्षक श्री शगुन गौतम ने जनपद के प्रबुद्ध नागरिकों से सहयोग मांगा

0
135


प्रतापगढ़ (ब्यूरो) पुलिस अधीक्षक श्री शगुन गौतम ने प्रेम और सौहार्द्र के प्रतीक ईद पर्व को शान्तिपूर्ण ढंग से सम्पन्न कराने के लिये जनपद के प्रबुद्ध नागरिको, समाजसेवियो, व्यापार मण्डल के पदाधिकारियो सहित सभी जनप्रतिनिधिगणांें से सहयोग मांगा है। पुलिस अधीक्षक आज कलेक्ट्रेट सभागार में ईद पर्व के दृष्टिगत पीस कमेटी की बैठक की अध्यक्षता कर रहे थे। उन्होने कहा कि जिला प्रशासन के साथ-साथ जनपद के समस्त प्रबुद्ध निवासीगणों, समाजसेवियों और व्यापारी बन्धुओं तथा अन्य सभी लोगो का दायित्व है कि प्रेम और सौहार्द्र के प्रतीक ईद पर्व को गरिमा के अनुरूप मनाया जाये। उन्होने यह भी कहा कि हिन्दु-मुस्लिम भाई ईद का पर्व आपसी प्रेम और सौहार्द्र के साथ मिलकर मनाते है। उन्होने यह भी बताया कि जनपद प्रतापगढ़ में यह बात बहुत ही अच्छी है कि यहां पर शान्ति व्यवस्था हर पर्व पर कायम रहती है।

उपजिलाधिकारी सदर श्री पंकज वर्मा ने अधिशासी अधिकारी नगर पालिका को निर्देशित करते हुये कहा कि मस्जिद के आस-पास साफ-सफाई, चूना छिड़काव, पानी पीने के टैंकर आदि की व्यवस्था सुचारू रूप से कर दी जाये।

अपर पुलिस अधीक्षक (पूर्वी) श्री राजकुमार अग्रवाल ने भी पीस कमेटी को सम्बोधित करते हुये कहा कि कोई भी त्योहार भाईचारे का प्रतीक होता है और इसको इसी भावना के साथ मनाया जाना चाहिये। बैठक में मुख्य विकास अधिकारी श्री राजकमल यादव, उप जिलाधिकारी सदर श्री पंकज वर्मा, व्यापार मण्डल के अध्यक्ष श्री मंजीत सिंह छावड़ा, टांसप्रोर्ट के अध्यक्ष श्री विजय सिंह, अशोक कुमार सिंह, सद्दाम अहमद, मो0 कासिम, अकरम खान, सुरेश मोदनवाल, मनीष कुमार, रमाशंकर जयसवाल आदि सहित सम्भ्रान्त नागरिक गण उपस्थित थे।

रिपोर्ट – अवनीश कुमार मिश्रा

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY