सपा कांग्रेस गठबंधन अल्पकालिक है : अभिनेता राजपाल यादव

0
128


सुल्तानपुर : फिल्म अभिनेता राजपाल यादव कल से ही सुल्तानपुर जिले की गलियो में घूम घूमकर सुल्तानपुर सीट से सर्वसंभाव पार्टी के प्रत्याशी पूर्व डी0 एफ0ओ0 रामदुलार पाठक के लिए वोट मांग रहे है। देर रात्रि सुल्तानपुर पहुँचे अभिनेता राजपाल यादव को देखने युवाओं का हुजूम सड़कों पर था।शहर के उत्तरी छोर के. एन. आई. कालेज से उनका रोड शो शुरू हुआ जो शहर के बीचो-बीच से होकर गुजरा गोलाघाट दीवानी चौराहा तिकोनिया पार्क के रास्ते डाकघर चौराहा शाहगंज, पयागीपुर होते हुए अमहट में जाकर समाप्त हुआ।

बुधवार को उन्होंने कूरेभार धनपतगंज सहित प्रमुख स्थानों पर नुक्कड़ सभाएं की, जहाँ अभिनेता राजपाल यादव ने कहा कि कांग्रेस सपा का गठबंधन अल्पकालिक है, यूपी को यह साथ नही पसंद है बल्कि यूपी के लोगों को यहाँ की साख पसंद है।राजपाल यादव ने कहा कि उनकी पार्टी को कम समय मिला आयोग से सम्बल देर से मिला इसलिए हम कुछ सीटों पर अपनी पार्टी के उम्मीदवार नही उतार सके, लेकिन जहाँ भी सर्व समभाव पार्टी के कंडीडेट चुनाव लड़ रहे है वे पूरी मजबूती से चुनाव लड़ रहे हैं, हमारा प्रयास है कि हमारी पार्टी लोगों के दिलों में जगह बनाए हम उसी दिशा पर काम कर रहे 2019 के लोकसभा चुनाव भी हमारी पार्टी गंभीरता से लड़ेगी। फिल्म अभिनेता राजपाल यादव ने यहाँ से उम्मीदवार रामदुलार पाठक को जिताने की अपील करते हुए युवओं से भी राजनीति में आने का आवाहन किया और उन्हें सर्वश्रेष्ठ समभाव सर्वश्रेष्ठ मंच का भरोसा दिया। राजपाल यादव के साथ चल रहे प्रत्याशी रामदुलार पाठक ने कहा कि राजनीति में उनके आने का मकसद धनार्जन नहीं बल्कि सेवा है | समाज की मुख्य धारा से दूर अंतिम लाइन में खड़े व्यक्तियों परिवारों के चेहरे पर मुस्कान लाना उनका सपना है। क्योंकि मैंने डी. ओ. की नौकरी से इसीलिए स्वेछिक सेवानिवृत्त ली है कि जनता की सेवा कर सकूँ । श्री पाठक ने कहा कि जनता ने मुझे मौका दिया तो क्षेत्र के बेहतरी के लिए कोई कसर नही छोड़ेगे साल भर से हमने दरवाजे-दरवाजे जाकर गांव गली में रह रहे लोगो की समस्यओं को नजदीक से देखा है।
इन नुक्कड़ सभाओं में कैलाश पाठक अनिल दूबे महेश मिश्र राजेंद्र मिश्र सालिक राम अकेला जगन्नाथ मिश्र सहित सैकड़ो की संख्या में लोग काफिले का हिस्सा रहे।

रिपोर्ट–संतोष कुमार यादव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here