एस पी ने किया गस्त, हटवाया अतिक्रमण

0
42

कुशीनगर(ब्यूरो)- पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद के नेतृत्व में शनिवार को कोतवाली पुलिस ने नगर में पैदल गश्त कर आमजन में सुरक्षा के प्रति विश्वास दिलाया। इस दौरान पुलिस ने सड़क पर सजी दुकानों को हटवाया भी।

शाम लगभग छह बजे कप्तान की अगुवाई में कोतवाली पुलिस ने नगर के मेन रोड, धर्मशाला रोड, दरबार रोड, रामकोला रोड सहित प्रमुख मार्गों पर पैदल गश्त कर व्यवसायियों तथा आमजन की सुरक्षा को लेकर पुलिस के सतर्क होने का संदेश दिया। गश्त के दौरान सड़कों पर जगह-जगह अतिक्रमण देख कप्तान ने नाराजगी जताई और इसे तत्काल हटाए जाने का निर्देश दिया।

कप्तान के निर्देश पर पुलिस ने उक्त मार्गों पर अभियान चलाकर अतिक्रमण को हटवाया। कप्तान ने कहा कि नागरिकों की सुरक्षा को लेकर पुलिस पूरी तरह सजग है। कहीं भी किसी तरह की संदिग्ध वस्तु या गतिविधि दिखाई देने पर इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दें। कहा कि सड़कों पर अतिक्रमण कर दुकान लगाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी। इसके लिए सभी को पहल करनी होगी।

अतिक्रमण की शिकार सड़कों पर सुरक्षित यातायात भला कैसे संभव है। इसके चलते जहां आमजन को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है, तो वहीं आए दिन बाइक तथा साइकिल सवार इसके शिकार हो घायल हो रहे हैं। कप्तान ने कहा कि नगर को अतिक्रमणमुक्त बनाने को लेकर अभियान चलता रहेगा। इस अवसर पर कोतवाल विजय राज सिंह, पीआरओ दुर्गेश सिंह सहित कोतवाली में तैनात पुलिसकर्मी मौजूद रहे।

रिपोर्ट-राहुल पाण्डेय

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY