सपा का विशेष सदस्यता अभियान दिवस 15 जून को

0
60


सुल्तानपुर ब्युरो : समाजवादी पार्टी के चल रहे सदस्यता अभियान अन्तर्गत 15 जून को सपाई सदस्यता बिशेष अभियान दिवस के रूप में मनायेगे।प्रदेश कमेटी द्वारा नामित सदस्यता प्रभारी इस दौरान जिले में रहकर प्रगति की समीक्षा करेगे।

विशेष अभियान दिवस अन्तर्गत जिले के सभी बूथों पर प्रारंभिक सदस्य बनाये जायेगे। जिला महामंत्री मो0 अहमद ने उक्त जानकारी देते हुए बताया कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के मिले निर्देश पर बिशेष अभियान दिवस का आयोजन किया जा रहा है।पार्टी का लक्ष्य है कि ज्यादा से ज्यादा लोगो तक समाजवादी विचार पहुँचे। उनमे समाजवादी सोच पैदा हो इसीलिये 15 जून को सभी बूथो पर यह बिशेष आयोजन किया जा रहा है।जिससे अधिक से अधिक लोगो को पार्टी का प्रारंभिक सदस्य बनाया जा सके।

प्रदेश से नामित जिला सदस्यता प्रभारी बिजय सिंह यादव 13 जून को जिले में पहुँच रहे है।जहाँ 15 तक वे जिले में रहकर सदस्यता अभियान की प्रगति जानेगे।जिलाध्यक्ष द्वारा पार्टी के वरिष्ठ नेताओं पदाधिकारियों को ब्लाकवार पर्यवेक्षण की जिम्मेदारी दी जा रही है।ये प्रवेक्षक अधिक से अधिक बूथो पर जाकर वहा पार्टी कार्यकर्ताओ से मुलाकात कर उनकी समस्याओ को जानेगे।पार्टी से जुड़ने के लिये प्ररित करगे।

रिपोर्ट – संतोष यादव

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY